Breaking News

Shahrukh Khan की अपकमिंग फिल्म Pathan कब हो सकती है रिलीज, जानिए

शाहरुख खान की (Shahrukh Khan) आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर जबरदस्त चर्चा चल रही है. बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख इन दिनों अपनी फिल्म पठान की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म पठान का लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें शाहरुख लंबे बालों के साथ दिखाई दिए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान पठान (Pathan) की शूटिंग खत्म करने के बाद राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की एटली और राज एंड डीके की फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर सकते हैं.

सूत्रों के मुताबिक ये भी कहा जा रहा है कि, शाहरुख खान की फिल्म पठान इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. शाहरुख खान फिल्म पठान को खत्म करने के बाद राजकुमार हिरानी की ही फिल्म शुरू करेंगे और ये फिल्म अगले साल तक रिलीज हो सकती है.

किंग खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी भी चल रहे हैं. शाहरुख खान के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें, शाहरुख खान फिल्म पठान में काफी अलग किरदार को निभाते हुए नज़र आएंगे और फैंस को काफी टाइम के बाद सिल्वर स्क्रिन पर वापसी करेंगे. आपको बता दें, शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में दिखाई दिए थे.

About Ankit Singh

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...