Breaking News

Shameful : 7 महीने की बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले में एक Shameful शर्मनाक घटना ने इंसानियत को एक बार फिर शर्मशार कर दिया है, अलवर जिले के हरसाना गांव में सात महीने की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। 25 साल का युवक बच्ची को उसकी ताई की गोद से उठाकर ले गया और सुनसान जगह ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

इस Shameful घटना के बाद क्षेत्र में

इस Shameful घटना के बाद क्षेत्र में काफी रोष है बच्ची अपनी दृष्टिहीन ताई की गोद में सो रही थी तभी पड़ोस में रहने वाले 25 साल का युवक पिंटू भराड़ा बच्ची को खिलाने के बहाने से ताई की गोद से ले गया और जंगल में ले जाकर दुष्कर्म कर डाला। आरोपी बच्ची को वहीं छोड़कर फरार हो गया। बच्ची का पता तब चला जब एक दुकानमालिक अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था तभी उसने बच्ची की रोने की आवाज सुनाई दी। मौके पर पहुंचकर देखा तो दुधमुंही बच्ची लहूलुहान हालत में पड़ी थी। उसने ग्रामीणों को इस घटना की सूचना दी।

Loading...

ग्रामीण एकत्र हो गए
मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों का सीधा शक पिंटू भराड़ा पर गया क्योंकि कई लोगों ने उसे बालिका को ले जाते देखा था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है।
आरोपी शादीशुदा है और कोई कामकाज नहीं करता है। बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है। पीड़ित बच्ची को लक्ष्मणगढ़ सीएचसी से डॉक्टरों ने अलवर रैफर कर दिया।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

हेड कांस्टेबलों को मिल सकती है विवेचना की जिम्मेदारी

लखनऊ। सबकुछ ठीक रहा तो पुलिस विभाग में मुकदमों की जांच (विवेचना) के नाम पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *