Breaking News

अपनी पार्टी को बचाने में लगे शरद पवार, विपक्ष के साथ मिलकर करेगे ये काम

बेंगलुरू में आज होने वाली विपक्षी दलों की बैठक में शरद पवार शामिल होंगे या नहीं, इस पर पार्टी ने बयान जारी किया है। पार्टी प्रवक्ता ने साफ किया है कि दो दिन चलने वाली विपक्ष की बैठक में पवार 18 जुलाई को बैठक में शामिल होंगे।

आज पवार की जगह उनकी बेटी सुप्रिया सुले बैठक में पार्टी का नेतृत्व कर सकती हैं। बता दें कि महाराष्ट्र में भतीजे अजीत पवार के बगावत करने के बाद आए सियासी तूफान के बाद से शरद पवार बैकफुट में हैं और अपनी पार्टी को बचाने में लगे हैं। कुछ दिनों बाद उनके भतीजे अजीत पवार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी)को तोड़कर महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे-भाजपा सरकार में शामिल हो गए।

अब इस पूरे मामले में पार्टी प्रवक्ता ने साफ किया है कि शरद पवार विपक्ष की बैठक में शामिल होंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि पवार 18 जुलाई को बैठक में शामिल होंगे। आज पवार की जगह सुप्रिया पटेल बैठक में पहुंच सकती हैं।

गौरतलब है कि पटना में हुई विपक्ष की पहली बैठक में भी शरद पवार उपस्थित रहे थे। 2024 आम चुनाव में भाजपा से मुकाबला करने में पवार एकजुट विपक्ष बनाने के प्रयासों में अग्रणी खिलाड़ियों में से एक हैं।

सूत्रो से जानकारी मिली थी कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री 82 वर्षीय शरद पवार आज बेंगलुरु में होने वाले विपक्षी दलों की बैठक में शामिल नहीं होंगे। उनकी जगह उनकी बेटी और पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया पटेल बैठक में पार्टी का नेतृत्व कर सकती हैं। बता दें कि 23 जून को बिहार के पटना में विपक्ष की पिछली बैठक में पवार मौजूद थे।

About News Room lko

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...