Breaking News

शिवपाल यादव ने केशव प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना, कहा ऐसे मंत्री जो विभाग नहीं चला पा रहे…

योगी सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अक्सर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निशाने पर रहते हैं। अखिलेश यादव कई बार डिप्टी सीएम को स्टूल वाला मंत्री कहकर भी तंज कसते रहे हैं। अब अखिलेश यादव के चाचा और सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने केशव प्रसाद को निशाने पर लिया है।

नरेंद्र मोदी के नौ साल बेमिसाल : भूपेंद्र सिंह चौधरी

शिवपाल यादव ने केशव प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना

शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर भी निशाना साधा। कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था तो कुछ है ही नहीं। पुलिस के संरक्षण में हत्याएं हो रहीं हैं। वकील व पत्रकार के भेष में लोग हत्याएं कर रहे हैं।

कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। उनका इशारी अतीक अहमद, अशरफ और संजीव माहेश्वरी जीवा की हत्या की तरफ था। अतीक और अशरफ की हत्या पत्रकार बनकर आए शूटरों ने प्रयागराज में पुलिस कस्टडी में कर दी थी। इसी तरह मुख्तार अंसारी के करीबी संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की हत्या वकील बनकर आए शूटर ने लखनऊ की कोर्ट में गोली मारकर की थी।

औरैया में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत में शिवपाल ने कहा कि वह ऐसे मंत्री है जो विभाग नहीं चला पा रहे हैं। विभाग में उनकी कोई सुन नहीं रहा है। काम कोई है नहीं। शिवपाल यादव ने यहां तक कहा कि वह अपने ही इलाके में अस्वीकार कर दिए गए थे। 2022 के चुनाव में अपने ही इलाके में चुनाव हार गए थे। इसके बाद भी उन्हें उपमुख्यमंत्री बना दिया गया है।

About News Room lko

Check Also

दिशा-2024 में रही गीत और संगीत की धूम

लखनऊ। आज और कल डॉ एमसी सक्सेना ग्रुप आफ कालेज का दो दिवसीय वार्षिकोत्सव “दिशा-2024” ...