Breaking News

आईपीएल शुरू होने से पहले गुजरात को झटका, 3.60 करोड़ के इस खिलाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, जानें पूरा मामला

कप्तान हार्दिक पांड्या के दूसरी टीम में जाने और मोहम्मद शमी के आईपीएल से बाहर होने के बाद गुजरात टाइटंस को एक और बड़ा झटका लगा है। आईपीएल 2024 के ऑक्शन में 3.60 करोड़ रुपये में बिकने वाले रॉबिन मिंज सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। उन्हें गुजरात ने चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद से लड़कर खरीदा था।

मिंज को बिग हिटर माना जाता है। उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये था और वह 3.60 करोड़ में बिके थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 21 साल के मिंज को फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। मिंज एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। इंग्लैंड के खिलाफ शानदार पारी खेलने वाले शुभमन गिल, जो कि गुजरात के कप्तान भी हैं, उनके पिता से मिले थे।

यह घटना तब घटी जब वह झारखंड में अपनी सुपरबाइक को राइड कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी बाइक की किसी और बाइक के टक्कर हो गई। इसी दौरान मिंज ने बाइक पर से कंट्रोल खो दिया और हादसे का शिकार हो गए। मिंज के पिता फ्रांसिस मिंज ने बेटे के घायल होने की घटना की पुष्टि की है। हालांकि, उनका कहना है कि रॉबिन को मामूली चोटें हैं और वह निगरानी में हैं। उन्होंने कहा- कुछ भी गंभीर होने जैसा नहीं है। डॉक्टर उनका ध्यान रख रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...