Breaking News

सलमान खान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी पूजा हेगड़े, जानकर फैंस हुए हैरान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ) का गाना ‘जी रहे थे हम -फॉलिंग इन लव’ (Jee Rahe The Hum- Falling in Love) रिलीज हो गया है।

इंडियन आर्मी में निकली नौकरी, ऐसे करे अप्लाई

रिलीज के साथ ही ये गाना चर्चा में आ गया है। सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर ये एक रोमांटिक गाना है, जिसे खुद सलमान खान ने गाया है। वहीं इस गान में सलमान खान काफी अलग अलग अंदाज में डांस करते भी नजर आ रहे हैं। इस गाने को जहां फैन्स पसंद कर रहे हैं तो दूसरी ओर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

सलमान खान

एक ओर जहां सलमान खान के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है तो दूसरी ओर उतनी ही तेजी से ट्रोल भी किया जा रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ‘ये बेहद रोमांटिक गाना है, सलमान भाई ने बहुत प्यार से गाया है।’ वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा- ‘आखिरकार रिलीज हो गया, इंतजार ही नहीं हो रहा था।’

ऐसे ही कई फैन्स ने इस गाने पर प्यार लुटाया है, वहीं ट्रोल्स भी पीछे नहीं है। एक ने कमेंट किया, ‘पहले अल्लू अर्जुन और अब माइकल जैक्सन फेल। सलमान भाई जैसा कोई डांसर नहीं है।’ वहीं एक दूसरे ने लिखा- ‘ऑटोट्यून भी थक गया होगा।’ वहीं ढेर सारे ट्विटर यूजर्स ने कैप्शन का भी जिक्र किया है।

सलमान खान ने ‘जी रहे थे हम’ का यूट्यब वीडियो लिंक अपने ट्विटर पर शेयर किया और साथ में कैप्शन में लिखा, ‘वो जो फॉलिंग वाला स्टेप है, जिसमें कोई स्टेप नहीं, वो करके दिखा दो, लव का तो पता नहीं लेकिन फॉलिंग पक्का है।’ इसके साथ ही कैप्शन में सलमान खान ने बताया है कि फिल्म की रिलीज में सिर्फ 30 दिन बाकी है। सलमान खान और पूजा स्टारर ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...