Breaking News

बिहार के एक थाने से सामने आई हैरतंगेज तस्वीरें, पुलिसकर्मी की काली करतूत का विडियो हुआ वायरल

 बिहार के सीवान जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडीयो में साफ-साफ दिख रहा है कि एक महिला न्याय के लिए थाना परिसर में पहुंची है और वहां एक पुलिसकर्मी जो टेबल पर बैठा है, उसे अपने आंचल से पैसे निकाल कर दे रही है.

सीवान जिले में बीते दिनों रंगबाज होमगार्ड का भी वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में एक युवक हाथ में कट्टा लेकर बार-बार मारने की धमकी दे रहा था. साथ ही उसके साथ कुछ और लोग भी दिख रहे थे.

जो हाथों में तेजधार हथियार लिए हुए थे और बार-बार किसी को मारने के लिए बोल रहे थे. जमीन विवाद में हथियार प्रदर्शन का वायरल वीडियो जिले के दुरौंधा थाना क्षेत्र के रामगढ़ा पंचायत के मखदुमपुर गांव का बताया गया था.

इस संबंध में जब सीवान के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा से बात की गई थी तो उन्होंने बताया था कि पत्रकारों द्वारा वीडियो संज्ञान में लाया गया है. वीडियो देखने के बाद जांच की जाएगी. एसपी ने कहा कि अगर वीडियो में दिख रहा शख्स होमगार्ड का जवान होगा तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उसे जेल भी भेजा जाएगा.

 

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...