एएमसी के गैर-तकनीकी संवर्ग में 4 सैन्यकर्मियों को शॉर्ट सर्विस कमीशन

लखनऊ। छावनी स्थित सेना चिकित्सा कोर (एएमसी) केंद्र एवं कॉलेज के ओपन एयर ऑडिटोरियम में आर्मी मेडिकल कोर (एएमसी) के वर्ष 2021 के लिए सोमवार को गैर तकनीकी अधिकारियों का कमीशनिंग समारोह आयोजित किया गया।

यह समारोह सेना चिकित्सा कोर (एएमसी) केंद्र एवं कॉलेज के सेनानायक और ओआईसी एएमसी रिकॉर्ड्स और एएमसी के कर्नल कमांडेंट लेफ्टिनेंट जनरल संदीप मुखर्जी के नेतृत्व में पूरी सैन्य परंपराओं के साथ आयोजित किया गया था। एएमसी के गैर-तकनीकी संवर्ग में कुल 04 अन्य रैंक के सैन्यकर्मियों को शॉर्ट सर्विस कमीशन (एसएससी) दिया गया।

जिन चार सैनिकों को अन्य रैंक से सीधे एक प्रतिष्ठित कमीशनिंग ऑफिसर के रूप में सेना में शामिल किया गया, उनमें लेफ्टिनेंट सवामोय चक्रवर्ती, लेफ्टिनेंट लालमाल्सावमा डोसेल, लेफ्टिनेंट द्विवेदी ईश्वर नर्बदाशंकर और लेफ्टिनेंट योगेंद्र सिंह गुसाईं शामिल थे।

लेफ्टिनेंट जनरल संदीप मुखर्जी ने नए कमीशन अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें नई भूमिकाएं और जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। उन्होंने उन्हें उत्कृष्टता के लिए निरंतर प्रयास करते हुए अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन दोनों में नैतिकता, अखंडता और वफादारी के उच्चतम स्तर को बनाए रखने का आह्वान किया।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस छात्र व्योम आहूजा ने 29वीं बार इण्डिया बुक ऑफ रिकार्ड में दर्ज कराया अपना नाम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *