Breaking News

ईशान किशन के लिए शुभमन गिल ने किया ये काम , वायरल हुई तस्वीर

शुभमन गिल और ईशान किशन इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं, जहां दोनों को पहले टेस्ट सीरीज में खेलना है और उसके बाद वनडे सीरीज में भाग लेना है। हालांकि, 12 जुलाई से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले खिलाड़ी तैयारी कर रहे हैं और अलग-अलग तरह के खाने का स्वाद ले रहे हैं। इस बीच ईशान किशन अपने साथी खिलाड़ी शुभमन गिल से ली हुई शर्ट को पहने नजर आए।

शुभमन गिल आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल के बाद इंग्लैंड में ही रुक गए थे। वहीं, ईशान किशन घर लौट आए थे और वे यहीं से वेस्टइंडीज के लिए रवाना हुए। वहीं, अब दोनों वेस्टइंडीज में हैं और सुशी खाते हुए नजर आए। ईशान किशन को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका मिलने के चांस हैं, क्योंकि विकेटकीपर केएस भरत अभी तक प्रभावी नजर नहीं आए हैं।

दरअसल, 26 जून को शुभमन गिल ने एक पोस्ट किया था, जिसमें वह फुटबॉल के स्टेडियम में नजर आ रहे थे और एक अलग तरह की शर्ट उन्होंने पहने हुई थी। इसी पर ईशान किशन ने कमेंट किया था कि शर्ट लेकर वेस्टइंडीज आ जाना ब्रो, कृप्या भूलना मत। इसको मैं हर जगह देख रहा था। अब इसी शर्ट को पहने ईशान किशन नजर आए और उन्होंने गिल को अपना सुशी खाने का साथी बताया।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...