Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला ने ऑल्ट बालाजी के बहुप्रतीक्षित रोमांस ड्रामा ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में किरदार को लेकर रखे विचार

सिद्धार्थ शुक्ला 29 मई को ऑल्ट बालाजी पर लॉन्च होने वाले अपने डिजिटल डेब्यू ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा फ्रैंचाइज़ी के तीसरे सीज़न को लेकर जबरदस्त चर्चा ने दर्शकों और विशेष रूप से हैंडसम हंक के प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है।

जहां अभिनेता ने बालिका वधू से लेकर दिल से दिल तक जैसे डेली सोप्स में प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है, वहीं ‘झलक दिखला जा 6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ जैसे हिट रियलिटी शो में पार्टिसिपेट करके वह एक घरेलू नाम बन गए है और ‘बिग बॉस’ में सीजन विनर बनकर उभरे है।

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पहली बार एक कॉम्प्लिकेटेड किरदार को चित्रित करने पर, सिद्धार्थ ने बताया, “एक अभिनेता के रूप में, कुछ ऐसे हैं जो मेथड एक्टिंग का इंतज़ार करते हैं। मेरे लिए, मैं वास्तव में अगस्त्य से संबंधित महसूस कर सकता था और मुझे लगता है कि यह सब लाइफ एक्सपीरियंस के बारे में है। यह वे अनुभव जो आपको बनाते हैं। मुझे ऐसे ही कई अनुभव हुए हैं और इसलिए मैंने अपने अनुभव से सीखा और परफॉर्म किया।”

‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी है जो बहुत अलग दुनिया से दो लोग है। न केवल उनकी दुनिया अलग-अलग हैं, बल्कि वे एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत भी हैं। दोनों जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए, लेकिन वह नहीं जो उन्हें चाहिए। आखिरकार, वे दोनों ने प्यार और दिल टूटने का अहसास अनुभव करते है। जब वे अपने जुनून का पीछा कर रहे थे तब प्यार उनके जीवन में एंट्री लेता है।

11:11 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, ‘ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल 3’ अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी (सोनिया राठी) के रिश्ते में उतार-चढ़ाव दिखाती है, जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता, लेकिन शिफ्ट हो जाता है। श्रृंखला में एहन भट, जाह्नवी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह शो ऑल्ट बालाजी पर 29 मई से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

About Samar Saleel

Check Also

भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर 2’ की शूटिंग हुई पूरी, हॉटस्टार पर जल्द होगी रिलीज

मशहूर यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर सीजन 2’ की शूटिंग ...