Breaking News

5 बड़े स्टार्स और इतने करोड़ में शूट होगा सिंघम रिटर्न्स का क्लाइमैक्स, 2024 में आएगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के करियर की सबसे शानदार फिल्मों की बात करें तो उसमें सिंघम फिल्म का नाम सबसे पहले आएगा. इस फिल्म के 2 पार्ट्स आ चुके हैं जिन्हें फैंस ने काफी पसंद भी किया है.

अब फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. सिंघम अगेन साल 2024 में रिलीज की जाएगी. लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी भी जारी है. रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में इस फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग चल रही है. और इसमें मेकर्स कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी. ये शूटिंग बहुत महंगी होने वाली है क्योंकि इसमें कई सारे स्टार्स एक्शन करते नजर आएंगे. इसके अलावा इस क्लाइमैक्स की शूटिंग इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें जो भी स्टार्स काम कर रहे हैं उनके पास और भी वर्क कमिट्मेंट्स हैं. इसलिए कोई भी स्टार इंजरी अफोर्ड नहीं कर सकता है. ऐसे में स्टार्स की सेफ्टी का भी खासतौर पर ध्यान रखा जा रहा है.

ये स्टार्स हैं क्लाइमैक्स का हिस्सा

फिल्म के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग में अजय देवगन और अक्षय कुमार तो है हीं साथ ही और भी स्टार्स इसका हिस्सा बने हैं. इसमें टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर का नाम भी शामिल हैं. इसके अलावा उम्मीद तो ऐसी भी हैं कि इसमें करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण भी शामिल होंगी. फिल्म की बात करें तो इसे 15 अगस्त 2023 को रिलीज किया जाएगा.

अजय देवगन, अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी

अजय के करियर का टर्निंग प्वाइंट

अजय देवगन की बात करें तो सिंघम फिल्म को उनके करियर का एक बड़ा टर्निंग प्वाइंट माना जाता है. इस फिल्म में उनके अपोजिट काजल अग्रवाल नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. जबकी फिल्म के दूसरे पार्ट में करीना कपूर खान लीड रोल में थीं. फिल्म के दोनों पार्ट ने कमाई भी अच्छी की थी.

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...