Breaking News

तेज रफ्तार कार ने युवक को मारी टक्कर, मौत

मोहम्मदी/खीरी। बरबर रोड पर पाल मन्दिर के सामने प्रातः टहल रहे एक 18 वर्षीय नवयुवक को तेज रफ्तार कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी। मरणासन्न अवस्था में उसे मोहम्मदी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां इस प्रकार के मरीजो के उपचार की कोई व्यवस्था न होने के कारण उसे एक समाजसेवी जो घटना स्थल से नगर पालिका की एम्बुलेन्स से लेकर आये थे स्वयं शाहजहांपुर लेकर जा रहे थे कि रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। युवक की मौत से उसके घर में कोहराम सा मचा है। दुर्घटना करने वाली कार पर इलेक्ट्रानिक मीडिया लिखा है। जिसको कोई महिला ड्राईव कर रही थी जो अध्यापिका बतायी जा रही है।


आज प्रातः लगभग साढ़े छः-सात बजे के लगभग ग्राम पाल अभय कचनार निवासी 18 वर्षीय नवयुवक मुईद अहमद पुत्र यूनुस शाह घर से निकल कर हाईवे पर रोड के किनारे टहल रहा था। उसी समय मोहम्मदी की ओर से अत्यन्त तेज गति एवं अनियन्त्रित सी सफेद रंग की कार संख्या यूपी-27आर-5877 ने पाल मन्दिर के पास जोरदार टक्कर मार दी जिससे वो उछल कर दूर जाकर गिरा। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि नवयुवक मरणासन्न अवस्था में पहुंच गया। उक्त कार जिसे एक महिला चला रही थी, कार पर इलेक्ट्रानिक मीडिया भी लिखा था कुछ दूर आगे जाकर खेतो में पलटते-पलटते बची। र्दुघटना होते ही भारी संख्या में ग्रामीण व परिवार जन आ जुटे।

किसी ग्रामीण ने नगर समाजसेवी व पत्रकार शिवम राठौर को फोन से सूचना दी। सूचना पाते ही श्री राठौर नगर पालिका की एम्बुलेन्स स्वयं ड्राईव कर मौके पर पहुंचे और युवक को लादकर अव्यवस्थाओ, उपेक्षाओ एवं सर्जन चिकित्सक के आभावो से जूझ रहे कहने भर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाये। यहां ऐसे मरीजो के उपचार की व्यवस्था न होने के कारण प्राथमिक उपचार के उपरान्त घायल को शाहजहांपुर के लिये रेफर कर दिया गया।

युवक के माता-पिता की दयनिय आर्थिक स्थिति जानकार स्वयं पालिका की एम्बुलेन्स से शाहजहांपुर ले जा रहे थे कि रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया जिस कारण श्री राठौर एम्बुलेन्स वापस लेकर आये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया है। कार चालक कोई अध्यापिका बतायी जा रही है जो कार चलाना सीख रही है। रोज की भाति आज भी कार सीख रही थी कि ये र्दुघटना हो गयी।

बरबर रोड पर र्दुघटना कर नवयुवक को मारने वाली मारूती कार शाहजहांपुर निवासी रामचन्दर सिंह के नाम से पंजीकृत है। मोहम्मदी में ये किस के पास थी, कार चलाने वाली महिला कौन थी। ये अभी तक पुलिस पता नहीं लगा पायी है।

रिपोर्ट-सुखविंदर सिंह कम्बोज

About Samar Saleel

Check Also

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने की शादी, गोरखपुर आई थी बरात

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने मंगलवार की देर रात गोरखपुर शहर ...