Breaking News

किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता, देखिए फोटोज…

टीवी पर लंबी पारी खेलने के बाद साल 2013 में ‘काई पो चे’ से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और हालिया रिलीज छिछोरे जैसी शानदार फिल्में दी है। सुशांत सिंह जितने डैशिंग है, उतनी ही खूबसूरत है उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति। ये कहें तो भी गलत नहीं होगा कि वह किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं लगती। Katrina Kaif से भी ज्यादा स्टाइलिश है सुशांत की बहन श्वेता।

श्वेता सिंह को देखकर लगता है कि वह कोई मॉडल है या फिर एक्टर। उनका एक्सप्रेसिव फेस वाकई किसी सेलिब्रिटी की बहन नहीं बल्कि खुद सेलेब्स की तरह लगता है।

Loading...

बता दें कि सुशांत ने टीवी सीरियल्स से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने “किस देश में है मेरा दिल” से साल 2008 में डेब्यू किया था। उसके बाद पॉपुलर शो “पवित्र रिश्ता” में साल 2009 से 2011 तक काम किया था।

सुशांत को हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज के साथ नेटफ्लिक्स फिल्म ‘ड्राइव’ में देखा गया था। ड्राइव थिएटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन निर्माताओं ने इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला किया। सुशांत की बड़े पर्दे पर आखिरी फिल्म “छिछोरे” थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट थी। सुशांत अब ‘दिल बेचारा’ में संजना सांघी के साथ दिखेंगे जो कि 8 मई, 2020 को रिलीज होगी। यह हॉलीवुड फिल्म “The Fault in Our Stars” की रीमेक है जो कि जॉन ग्रीन के लोकप्रिय नॉवेल पर बनी है।

Loading...

About Jyoti Singh

Check Also

बनारस के गंगा घाट पर रणबीर और आलिया ने शूट किया डांस

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। इसी बीच सुर्खियों में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *