Breaking News

परिवार के साथ आध्यात्मिक यात्रा पर स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ का किरदार प्रोतिमा हाल ही में उनके टेलीविजन शो में समाप्त हुआ, लेकिन यह छुपे हुए आशीर्वाद की तरह था। पूरी स्थिति के बारे में बात करते हुए, स्नेहा वाघ ने कहा, “मेरे पिता के निधन के बाद, मेरी माँ कहीं बहार नहीं गई थी। इसलिए मैं अपनी बहन, अपनी मासी के साथ उनके लिए एक यात्रा की योजना बना रही थी, लेकिन मुझे यकीन नहीं था कि मैं भी उनके साथ इस यात्रा पर जा पाऊंगी या नहीं।”

परिवार के साथ आध्यात्मिक यात्रा पर स्नेहा वाघ

नीरजा शॉ के मेरे किरदार की समाप्ति के कारण मैं उनके साथ यात्रा कर पाई। मुझे यकीन नहीं था कि मुझे शूटिंग से इतने लंबे समय के लिए ब्रेक मिलेगा या मुख्य किरदारों में से एक नहीं रह पाऊंगा, लेकिन सभी चीजें अपने आप ठीक हो गईं।”

स्नेहा वाघ ने अपनी पारिवारिक यात्रा के दौरान गुजरात में मंदिरों का दौरा किया, खासकर द्वारका में।

स्नेहा वाघ ने साझा किया कि उन्होंने द्वारका की यात्रा की योजना क्यों बनाई, “द्वारका एक ऐसी जगह है जो साल भर बहुत गर्म रहती है लेकिन आश्चर्यजनक रूप से साल का यह समय बहुत सुखद था। न बहुत गर्म और न ही बहुत ठंडा। यह हमारे देश का अंतिम छोर है जो पाकिस्तान के पास है, हमने छोटे से द्वीप बेट-द्वारका का भी दौरा किया, समुद्र से घिरा हुआ और सुंदर दृश्यों के साथ।

👉रामनगरी को 16 हजार करोड़ की परियोजनाओं का मिलेगा उपहार, मिल सकते हैं ये तोहफे

इसके अलावा, द्वारका चारधामों में से एक है, हमने श्री कृष्ण के लगभग पूरे जीवन चक्र का दौरा इस यात्रा के दौरान किया, हमारे पौराणिक इतिहास की कई कहानियों में श्री कृष्ण के जीवन को अंकित किया हुआ हमने द्वारका में देखा। सोमनाथ और नागेश्वर ज्योतिर्लिंग भी थे आस-पास और इन सभी चीज़ों की वजह से हमें द्वारका घूमने के लिए एक आदर्श स्थान लगा।”

परिवार के साथ आध्यात्मिक यात्रा पर स्नेहा वाघ

अपनी यात्रा के दौरान स्नेहा वाघ ने स्थानीय बाजारों में जाकर फाफड़ा-जलेबी जैसा पारंपरिक गुजराती नाश्ता किया और गुजराती भोजन का आनंद लिया। वह अपने परिवार के साथ खरीदारी करने गईं और दुपट्टे, पारंपरिक बंधनी और मिरर वर्क वाली साड़ियां और कई गुजराती पारंपरिक वस्तुएं खरीदीं।

👉आज मध्य रात्रि से हाइवे पर बंद होगा यातायात, पूर्वाचल एक्सप्रेसवे और गोण्डा मार्ग पर वाहनों का होगा आवागमन

स्नेहा वाघ ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, मैंने भी कुछ चीजें खरीदीं, लेकिन मेरी मां, बहन और मासी ने बहुत सारी खरीदारी की और मैं किनारे पर खड़ी होकर खरीदारी के लिए उनके उत्साह को देख रही थी।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...