Breaking News

आज मध्य रात्रि से हाइवे पर बंद होगा यातायात, पूर्वाचल एक्सप्रेसवे और गोण्डा मार्ग पर वाहनों का होगा आवागमन

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगामी 30 दिसंबर को अयोध्या आने को लेकर हाइवे को शुक्रवार/शनिवार की मध्य रात्रि के बाद यातायात के लिए बन्द कर दिया जायेगा।

यह यातायात मध्य रात्रि एक बजे से 30 दिसंबर की शाम चार बजे तक यानि 15 घंटे के लिए सभी तरह के वाहनों पर लागू होगा।अंतर्जनपदीय डायवर्जन 30 दिसंबर को प्रात: सात बजे से शाम चार बजे तक लागू रहेगा।

आज मध्य रात्रि से हाइवे पर बंद होगा यातायात, पूर्वाचल एक्सप्रेसवे और गोण्डा मार्ग पर वाहनों का होगा आवागमन

मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर से वाहनों का डायवर्जन कौड़ीराम, बड़हल गंज, दोहरीघाट, पंजीयनपुर आजमगढ़ से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर किया जायेगा। गोरखपुर से सहजनवा, बस्ती, कलवारी से टांडा, अकबरपुर होतेहुए पूर्वाचल एक्सप्रेस वे से वाहनों का डायर्वजन होगा।

गोरखपुर से ही वाहन संत कबीरनगर, बांसी, मेंहदावल, डुमरियागंज, उतरौला, बलराम पुर, गोंडा, जरवल रोड, चौकाघाट से बदोसराय से सफदरगंज होते हुए लखनऊ की ओर रवाना होंगे।

👉रामनगरी को 16 हजार करोड़ की परियोजनाओं का मिलेगा उपहार, मिल सकते हैं ये तोहफे

कानपुर की ओर से आने वाले वाहनों को कानपुर, उन्नाव, मौरांवा, मोहनलाल गंज, गोसाईगंज, चांदसराय से पूर्वाचल एक्सप्रेस वे से हाकर गोरखपुर की ओर रवाना होंगे। आगरा एक्सप्रेस वे से आने वाले वाहन मोहान, जुनारगंज से मोहन लालगंज, गोसाईगंज होते हुए पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से होते हुए, गोरखपुर की ओर डायवर्ट होंगे।

सीतापुर शाहजहांपुर से आने वाले वाहन आईआईएम रोड दुबग्गा से आलमबाग, नहरिया से शहीदपथ होते हुए आइमामऊ से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की ओर डायवर्ट होंगे।

आज मध्य रात्रि से हाइवे पर बंद होगा यातायात, पूर्वाचल एक्सप्रेसवे और गोण्डा मार्ग पर वाहनों का होगा आवागमन

बलरामपुर, बहराइच, गोंडा श्रावस्ती से अयोध्या होकर लखनऊ जाने वाले वाहन गोंडा, करनैलगंज से जरवल रोड, चौकाघाट, बदोसराय, सफदरगंज से डायवर्ट किये जाएंगे। सुलतानपुर से आने वाले वाहनों को कूरेभार व रायबरेली से आने वाले वाहन हलियापुर से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर डायवर्ट होंगे।

👉घने कोहरे की चादर में लिपटा प्रदेश, हादसों में 10 की मौत, 17 फ्लाइट निरस्त, 29 जिलों में अलर्ट

लखनऊ बाराबंकी की ओर से आने वाले वाहन बाराबंकी से चौकाघाट, जरवल रोड, करनैलगंज होते हुए गंतव्य को जायेंगे। आजमगढ़, अंबेडकरनगर से आने वाले वाहन अंबेडकरनगर से पूर्वाचल एक्सप्रेस वे पर डायवर्ट होकर गंतव्य की ओर जायेंगे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...