Breaking News

तो इस एक्टर के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी रुबीना दिलैक, फिल्म ‘अर्ध’ में निभाएंगी ये किरदार

बिग बॉस 14 की विनर रहीं रुबीना दिलैक म्यूजिक पलाश मुच्छल के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं. रुबीना ने पलाश मुच्छल के साथ अपनी पहली फिल्म साइन की है. इस फिल्म का नाम ‘अर्ध’ है. पलाश मुच्छल डायरेक्टर बनने जा रहे है. वहीं, एक्टर हितेन तेजवानी इसमें लीड रोल निभाएंगे.

दरअसल म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल (Palaash Muchhal) ‘अर्ध’ (Ardh) नाम से एक फिल्म बना रहे हैं और इसके जरिए वह डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। इसी फिल्म के लिए रुबीना दिलैक को लीड रोल में साइन किया गया है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में इसकी जानकारी दी।

रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की जर्नी और विनर बनने के बाद से पहले ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई है. हाल ही में, खबरें आईं थीं कि रुबीना प्रेग्नेंट हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे खारिज कर दिया और अफवाह बताया था. उन्होंने कहा था कि वह और उनके पति अभिनव शुक्ला का फैमिली प्लानिंग नहीं है.

इस खबर से रुबीना दिलैक के फैन्स एक्साइटेड हो गए हैं। इस पोस्ट पर फैन्स रुबीना पर तारीफें बरसा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘स्टार कास्ट बहुत ही अमेजिंग है और मैं इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘मेरी रूबी जो भी कैरेक्टर प्ले करेगी उसमें छा जाएगी।’

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...