Breaking News

तो इस वजह से श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले कुलदीप यादव को टीम ने दिखाया बाहर का रास्ता

ऑलराउंडर अक्षर पटेल पिंडली की चोट से उबरने के बाद टीम इंडिया में शामिल हो गये हैं. शनिवार से भारत को श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलना है. अक्षर पटेल को चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के दौरे और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 श्रृंखला में टीम में शामिल नहीं किया गया था.

अब जब अक्षर पटेल की वापसी हो गयी है तो कुलदीप यादव को रिलीज करने का फैसला किया गया है. हालांकि पहले टेस्ट में भी कुलदीप यादव प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव पिछले दो वर्षों से संघर्ष कर रहे हैं.

भारतीय टीम प्रबंधन ने कुलदीप को टीम से बाहर कर दिया है और जयंत यादव की जगह अक्षर या मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. लेकिन कुलदीप के लिए आगे क्या है? उप-कप्तान जसप्रीत बुमराह ने स्पष्ट किया है

अक्षर पटेल ने अपने आखिरी पिंक बॉल टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद में अपने अंडरकटर्स के साथ कहर बरपाया था. उस प्रतियोगिता में 11 विकेट लिए थे. उन्होंने इंग्लैंड की दूसरी पारी में भी आक्रमण की शुरुआत की.उन्होंने कहा कि वह घायल हो गये थे लेकिन जब वह फिट होते हैं तो सीधे वापस कूद जाते हैं. हम अपने संयोजन पर चर्चा करेंगे लेकिन निश्चित रूप से वह मूल्यवान हैं. बेंगलुरू टेस्ट भारत और श्रीलंका दोनों के लिए चौथा डे-नाइट टेस्ट होगा और दोनों दो जीत और एक हार का समान रिकॉर्ड साझा करते हैं.

About News Room lko

Check Also

India vs England: टेस्ट मैच में भारतीय टीम को मिली हार पर हैरान हुए अजीत आगरकर, कही ये बड़ी बात…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत और इंग्लैंड के बीच पुनर्निर्धारित पांचवां टेस्ट ...