Breaking News

तो क्या सच में आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ नहीं दिखेंगे Ravindra Jadeja ?

आईपीएल 2023 अभी काफी दूर है। लेकिन इसको लेकर लगातार खबरें सामने आती रहती हैं। इस बीच आईपीएल को लेकर बड़ी और अहम खबर सामने आई है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच खींचतान एक नए आयाम पर पहुंचती दिख रही है।

आईपीएल 2022 चेन्नई सुपर किंग्स और रवींद्र जडेजा के लिए बुरे सपने जैसा रहा। सीजन की शुरुआत से दो दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी की जिम्मेदारी ऑलराउंडर को सौंपी।संभावना है कि एमएस धोनी आईपीएल 2023 में भी खेलते हुए दिखेेंगे और सीएसके की कप्तानी करते रहेंगे।

रवींद्र जडेजा अगले आईपीएल से पहले टीम से अगल होकर ऑक्शन में जाएंगे।   धोनी और टीम मैनेजमेंट साथ में बैठकर रवींद्र जडेजा को मनाने की कोशिश करे, ताकि सब कुछ ठीक हो जाए।  जिसके बाद टीम अपना शुरुआती मैच हार कर टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच जाती है।

ऐसे में मिड-सीजन एमएस धोनी एक बार फिर कप्तान बन गए हैं और जडेजा कथित तौर पर चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। इसके बाद से रवींद्र और सीएसके एक साथ किसी एक्टिविटी में एक साथ नजर नहीं आए।हालांकि टी20 विश्व कप 2022 तक इस बारे में ज्यादा चर्चा नहीं की जाएगी,  इसके बाद नवंबर में इसको लेकर बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

About News Room lko

Check Also

रिटायरमेंट या नई पारी ? आज फेसबुक पर लाइव आकर अपने फैंस को ‘रोमांचक खबर’ देंगे MS Dhoni

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें महेंद्र सिंह धोनी एक गुप्त जीवन जीना पसंद ...