Breaking News

एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट में क्या दिनेश कार्तिक हैं इस खिलाडी के लिए खतरा ? जानिए पूरी सच्चाई

भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के लिए लगभग अपनी तैयारियां पूरी कर चुकी है. भारत को इसी महीने एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट खेलना है. इसके बाद टीम के सामने टी-20 वर्ल्ड कप की चुनौती होगी.इस बार भारतीय टीम की नजर एशिया कप जीतने के साथ-साथ टी-20 वर्ल्ड कप जीतने पर भी होगी।

BCCI ने 15 सदस्यीय भारतीय टीम में तीन विकटकीपर शामिल हैं. इसी बीच, विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए दिनेश कार्तिक के होने से प्लेइंग-11 में जगह बनाना एक बड़ी चुनौती बन गई है, जिसपर बल्लेबाज ने अपना मत साफ़ किया है.

भारत ने जून के बाद से ज्यादातर टी-20 मैचों में कार्तिक और पंत दोनों को प्लेइंग-11 में शामिल किया है। दोनों को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज में और वेस्टइंडीज के खिलाफ उनके घर में खेले गए टी-20 सीरीज में एक साथ टीम में शामिल किया गया था।

पंत को मध्यक्रम में स्पेशलिस्ट बैटर और कार्तिक को अनुभवी एक फिनिशर के रूप में टीम में रखा गया था।एशिया कप के लिए भारतीय टीम में तीन विकेटकीपर बल्लेबाज शामिल हैं. टीम में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक के अलावा केएल राहुल भी मौजूद हैं. हालांकि, राहुल बतौर ओपनर टीम में अपनी जगह बनाने में सफल रहेंगे.

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...