Breaking News

धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा-“कृपया इस उत्पीड़न के तांडव…”

सोनाक्षी सिन्हा ने आज आधिकारिक बयान जारी कर अपने ऊपर लगे आरोपों को सच बताया है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

शिकायतकार्ता के मुताबिक सोनाक्षी को दिल्ली में एक इवेंट के लिए 28 लाख रुपये एडवांस में दिए गए थे, जहां उन्हें बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित होना था। सोनाक्षी सिन्हा ने मंगलवार को आधिकारिक बयान जारी कर इन सब खबरों को फेक बताया है। अभिनेत्री कहती हैं “कुछ दिनों से बिना किसी सत्यापन के मेरे खिलाफ मीडिया में गैर जमानती वारंट जारी होने की अफवाहें चल रही हैं।

अभिनेत्री आगे कहती हैं, ‘यह आदमी पब्लिसिटी हासिल करने की कोशिश कर रहा है और मीडिया में इन दुर्भावनापूर्ण लेखों को प्रकाशित करवाकर लगाकर मेरी प्रतिष्ठा पर हमला कर रहा है, जिसे मैंने बहुत गर्व से बनाया है। कृपया इस उत्पीड़न के तांडव में भाग न लें। यह मामला मुरादाबाद कोर्ट में विचाराधीन है और इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगा दी है।’

सोनक्षी कहती हैं कि मेरी टीम इस व्यक्ति के खिलाफ अदालत की अवमानना करने के लिए सभी आवश्यक कार्रवाई करेगी। इस मामले पर जब तक मुरादाबाद कोर्ट अपना फैसला नहीं सुनाती, कि मेरे खिलाफ कोई वारंट जारी नहीं किया गया है।

About News Room lko

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...