Breaking News

Sonali Bendre : पेरेंट्स की तरह करता है देखभाल

लंदन में हाई-ग्रेड कैंसर का इलाज करवा रही Sonali Bendre सोनाली बेंद्रे ने सोशल एप इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर अपलोड की है जिसमें उनके साथ उनका बेटा भी दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर के साथ ही सोनाली ने अपने और अपने बेटे को लेकर एक बहुत खूबसूरत सन्देश भी डाला है।

Sonali Bendre : हमारी कल्पना से ज्यादा समझदार हैं हमारे बच्चे

इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए सोनाली में अपने और अपने बच्चे रणवीर को लेकर एक बहुत की खूबसूरत सन्देश साझा किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘आज से ठीक 12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले मेरा बेटा हमारी जिंदगी में आया। उस दिन से ही हमारी जिंदगी का सिर्फ एक ही मकसद था उसे हर खुशी देना। मेरे और गोल्डी के लिए उसकी खुशी से ज्यादा अहम और कुछ भी नहीं था।’

बेटे को इस बारे में बताना सबसे मुश्किल

सोनाली ने आगे लिखा, ”जब मुझे मेरी जिंदगी में कैंसर के बारे में पता चला तो उस समय हमारे लिए ये तय कर पाना सबसे ज्यादा मुश्किल था कि हम अपने बेटे को इस बारे में कैसे बताएं, लेकिन हमारे लिए ये सबसे ज्यादा जरूरी था। हम उसे हर तकलीफ से बचाना तो चाहते थे लेकिन उसे ये बताना भी बहुत जरुरी था। हमने जब उसे इस बारे में बताया तो उसने बड़ी ही मेच्योरिटी से इसे समझा और उसी दिन से वो हमारे लिए ऊर्जा का स्रोत बन गया।

इन दिनों कई बार तो वो मेरे लिए एक पेरेंट की तरह बर्ताव करता है और वो चीजें बताता है जो मुझे करनी चाहिए। मुझे ऐसा लगता है कि इस प्रकार की सिचुएशन में हमें अपने बच्चों को अपने साथ लेकर चलना चाहिए। वो उससे कई गुना ज्यादा समझदार हैं जितना हम उन्हें समझते हैं। उनके साथ वक्त बिताना चाहिए, न कि उन्हें सिर्फ सही वक्त आने तक के इंतजार में अकेला दूर छोड़ देना चाहिए।”

उन्होंने बताया कि वो इन दिनों अपने बेटे रणवीर के साथ वक्त बिता रही हैं क्योंकि इन दिनों स्कूल्स में गर्मियों की छुट्टियां चल रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BlZzn-uFWnd/?taken-by=iamsonalibendre

रिपोर्ट – वरुण सिंह

About Samar Saleel

Check Also

‘बजरंगी भाईजान 2’ पर आया बड़ा अपडेट, फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तैयार लेकिन यहां फंस रहा पेंच

सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था, जिसके ...