Breaking News

Sonam Kapoor और आनंद अहूजा की मुंबई में होगी शादी, जाने…

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonam Kapoor की शादी उनके बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा से होने जा रही है। सोनम कपूर के परिवार में इस शादी को लेकर काफी जोर शोर से तैयारियां चल की जा रही है। अनिल कपूर की बेटी की शादी में बॉलीवुड के सितारों का अभी से पहुंचने का तांता लग चुका है। मुंबई में 7 मई को सोनम की मेहंदी की रस्‍म होगी और ग्रैंड वेडिंग 8 मई को होने वाली है।

Sonam Kapoor, की शादी में शामिल होंगी करीना कपूर

सूत्रों के अनुसार करीना अपने पति सैफ और तैमूर के साथ शनिवार को लंदन के लिए रवाना हो रही हैं। जिससे वह मेंहदी रस्म में हिस्सा नहीं ले पायेंगी। उनकी वापसी 8 मई को होने के कारण वह शादी में शामिल होंगी। इसके साथ सोनम कपूर जल्‍द ही फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना के साथ नजर आने वाली हैं।

कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल से दीपिका, ऐश्वर्या और कैटरीना नहीं ले सकेंगी हिस्सा

एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा बनने के कारण फ्रांस के लिए रवाना होंगी। जिससे वह इस शादी का हिस्सा नहीं बन पायेंगी। इसके साथ ऐश्वर्या रॉय भी कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बन सकती हैं। जिससे वह भी इस शादी में शामिल नहीं पायेंगी। इसके साथ अनुष्का और विराट फिल्म जीरों की शूटिंग के लिए अमेरिका रवाना होने के कारण इस फिल्म का हिस्सा न पायें। लेकिन इससे पहले वह अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

About Samar Saleel

Check Also

भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर 2’ की शूटिंग हुई पूरी, हॉटस्टार पर जल्द होगी रिलीज

मशहूर यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर सीजन 2’ की शूटिंग ...