Breaking News

चुनाव से पहले भाजपा-आरएसएस का सामना करने के लिए सोनिया गांधी ने कांग्रेस के नेताओं को दी ये सलाह

सोनिया गांधी ने मंगलवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्षों और प्रभारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पार्टी के लोगों को कांग्रेस की मूल विचारधारा को बनाए रखते हुए और उसे पेश करते हुए इससे लड़ने के लिए प्रशिक्षित करना चाहिए।

उन्होंने कहा, मैं इस अवसर पर पीसीसी अध्यक्षों, महासचिवों और प्रभारियों में से प्रत्येक को इस बात पर जोर देना चाहती हूं कि नए सदस्य किसी भी राजनीतिक आंदोलन की जीवनदायिनी हैं। देश भर के युवा पुरुष और महिलाएं अपनी आकांक्षाओं को आवाज देने के लिए एक आंदोलन चाहते हैं। यह हमारा कर्तव्य है कि हम उन्हें एक मंच प्रदान करें, जैसा कि हमने पिछली पीढ़ियों से किया है।

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा व मणिपुर में कैसे बीजेपी को हराया जाए व कैसे पंजाब में दोबारा सत्ता प्राप्त किया जाए, इसको लेकर कांग्रेस पार्टी मंथन कर रही है. आज दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सभी राज्यों के प्रदेशाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारियों की बैठक बुलाई जिससे कि कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने पर काम हो और आगामी विधानसभा चुनाव में बेहतर परिणाम अर्जित किया जा सके.

सोनिया गांधी ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों को संदेश देते हुए कहा कि, व्यक्तिगत महत्वकांक्षा की बजाय संगठन की मजबूती सभी की प्राथमिकता होनी चाहिए. साथ ही पार्टी को एकजुट होकर बीजेपी से लड़ना होगा इसके साथ ही सोनिया गांधी ने सभी को अनुशासन के साथ काम करने को भी कहा.

About News Room lko

Check Also

आईटीसीएम और आईटीआर मिसाइल का उड़ान परीक्षण सफल, ओडिशा के चांदीपुर से हुई लॉन्चिंग, सुखोई से रखी गई नजर

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) ने स्वदेशी प्रौद्योगिकी क्रूज मिसाइल (आईटीसीएम) और एकीकृत परीक्षण ...