बस के बाद सोनू सूद ने ट्रेन से रवाना किए प्रवासी मजदूर

कोराना वायरस की इस महामारी में एक नाम है, जिसके चर्चे लोगों की जुबां पर हैं. इस दौर में जब प्रवासी मजदूर  परेशानी का सामना कर रहे हैं और पैदल ही महाराष्ट्र से यूपी, बिहार और अन्य राज्यों की तरफ का रुख कर रहे हैं. तब अभिनेता सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. मजदूरों के बीच मसीहा बने सोनू सूद बस और फ्लाइट के बाद अब ट्रेन से प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं. प्रवासी मजदूरों के लिए मुंबई के ठाणे रेलवे स्टेशन से इसमें उत्तर प्रदेश और बिहार जाने वाले मजदूरों को उन्होंने विदा किया.

अभिनेता सोनू सूद 18-18 घंटे काम करके प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं. लोगों की मदद में उनकी टीम भी दिन-रात लगी हुई है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनू सूद सोमवार को मुंबई से चली एक स्पेशल ट्रेन में प्रवासी मजदूरों को बिठाकर विदा कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने स्टेशन पर पहुंच कर ट्रेन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने यात्रियों को सोशल डिस्टेंस बनाने के बारे में कहा. साथ ही वीडियो में बच्चों और महिलाओं से खाने-पीने की व्यवस्था के बारे में भी बात करते नजर आ रहे हैं.

Loading...

सोनू सूद ने यह काम महाराष्ट्र सरकार की मदद से पूरा किया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनू सूद लोगों से मिलते और अलविदा कहते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह लोगों से अभी घर जाने और जल्द वापस आने की बात कह रहे हैं. इस वीडियो में सोनू सूद को लोग शुक्रिया भी कहते नजर आ रहे हैं.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

एक बार फिर गाना गाकर छाए टाइगर श्रॉफ, यूट्यूब पर रिलीज हुआ कैसनोवा, देखें वीडियो

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ बतौर गायक अपना दूसरा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *