Breaking News

महिला आरक्षी ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस जांच में जुटी

औरैया। जनपद के बिधूना कोतवाली में तैनात महिला आरक्षी शालू गिरी ने बीती रात अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों की सूचना पर घर पहुंची बिधूना पुलिस को आरक्षी के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसके आधार पर पुलिस महिला आरक्षी के शव को पीएम के लिए भेज जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 2019 बैच की बागपत जनपद निवासी शालू गिरी यहां औरैया अंतर्गत बिधूना कोतवाली में आरक्षी के पद पर तैनात थी। आज सुबह बिधूना कोतवाल विनोद शुक्ल के सीयूजी नंबर पर परिजनों ने फोन कर शालू से संपर्क नहीं हो पाने की सूचना दी। जिसके बाद शालू के किशोर गंज स्थित किराए के मकान पर पहुंचकर पुलिस ने उसके बारे में जानकारी लेने का प्रयास किया। पुलिस के पहुंचने पर ज्ञात हुआ कि शालू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

महिला आरक्षी द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना आनन-फानन जनपद के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची एसपी औरैया सुनीति ने बताया कि कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराने की बात लिखी है।

Loading...

एसपी ने बताया कि अभी जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक हाल ही शालू का विवाह हुआ था। जिसके बाद से उसकी अपने पति से कुछ अनबन भी चल रही थी। उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट और परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर जांच की जा रही है। जल्द ही आरक्षी द्वारा आत्महत्या किये जाने के कारणों का पता लगा लिया जाएगा।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

90 लाख खर्च कर लड़की ने ब्रेस्ट-होंठ में भरे प्लास्टिक, बनवा चुकी है 600 टैटू

लोगों में आपने कई तरह की सनक देखी होगी. कुछ में अजीबोगरीब खाने की सनक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *