Breaking News

सोनू सूद ने केवल वेजेटेरियन डाइट से बनाएं 6 Pack Abs, नई तस्वीर देख फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. जहां वो अक्सर लोगों का दुख – दर्द दूर करने के लिए मदद के हाथों को आगे बढ़ाते रहते हैं, सोनू अक्सर ट्विटर के जरिए जरूरतमंद लोगों से जुड़ते हैं और इनकी परेशानियों का निवारण करते हैं. लेकिन इससे हटकर सोनू सूद को बॉडी बनाने का बहुत शौक है. जहां सोनू ने अब से कुछ देर पहले ही अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है. जिसमें उनका बेहतरीन अंदाज दिखने को मिल रहा है. इस तस्वीर में एक्टर की दमदार बॉडी देखने को मिल रही है. ये बहुत ही कम ही लोग जानते हैं कि सोनू महज वेजेटेरियन खाना खाते हैं. जिस वजह से वो अपने आप को काफी फिट समझते हैं.

एक्टर की इस तस्वीर में उनकी पूरी बॉडी दिखाई दे रही है. खबर है कि एक्टर अपनी इस बॉडी पर खूब मेहनत कर रहे हैं. जहां वो अपनी आने वाली फिल्मों के लिए इसे तैयार कर रहे हैं. सोनू के बॉडी के कट्स देख कर पता चलता है कि उन्होंने अपनी इस बॉडी के लिए किस तरह के डाईट को फॉलो किया होगा. सूत्रों की माने तो सोनू सूद की ये बॉडी बिलकुल आर्गेनिक तरह से बनी है. वहीं बीते रोज इस वीडियो में एक्टर प्लैंक एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बात सिर्फ इतनी ही नहीं है कि प्लैंक एक्सरसाइज कर रहे हैं,बल्कि सोनू सूद के ऊपर दो शख्स भी चढ़े हुए हैं. इन दोनों के वजन के साथ सोनू को एक्सरसाइज करते देख फैंस बेहद आश्चर्य में पड़ गए हैं. सोनू के ऊपर सवार दोनों लोगों का वजन करीब 154 किलोग्राम है. सोनू ने इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा है कि ‘प्लैंक डे’. इसके साथ ही लोगों को आगाह भी किया है कि देखा देखी ‘प्लीज इसे ट्राई न करें’.

सोनू सूद इन दिनों भारत के सबसे बड़े चेहरों में शामिल हो गए हैं. जहां लोग उनपर दिल खोल कर मोहब्बत लुटा रहे हैं. एक्टर ने देश में लॉकडाउन लगने के बाद कई लोगों को अपने घर पहुंचने में मदद की थी. इतना ही नहीं उन्होंने लोगों को काम भी दिलाया और सबकी खूब मदद की लोगों घर से लेकर खाना तक भी दिया. सोनू सूद के अच्छे काम ने उन्हें देशभर में एक बड़ा चेहरा बना दिया है. जिस वजह से आज एक्टर के पास कई बड़ी फिल्मों के साथ-साथ कई बड़ी कंपनियों के एड भी मौजूद हैं.

About Ankit Singh

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...