Breaking News

पति ने 8 माह की बेटी सहित पत्नी को उतारा मौत ले घाट, गिरफ्तार 

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दिल को झकझोर देने वाली घटना हुई है। दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव भुडेली में बुधवार सुबह मामूली विवाद पर पति ने अपनी पत्नी और आठ माह की बेटी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद वहीं शव के पास बैठ गया। परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया।

👉योगी सरकार का 9 करोड़ से अधिक ग्राामीण आबादी को स्वच्छ पेयजल का तोहफा

भुडेली गांव के निवासी अखिलेश दिल्ली में मेहनत मजदूरी करता है।खेतीबाड़ी की वजह से कुछ दिन पहले ही गांव आया था।मंगलवार रात पत्नी खुशबू से अखिलेश का विवाद हुआ था। इसके बाद वह खेत चला गया।

पति ने 8 माह की बेटी सहित पत्नी को उतारा मौत ले घाट, गिरफ्तार 

बुधवार सुबह अखिलेश खेत से लौट कर आया और अपनी बहन से पत्नी के बारे में पूछा। पत्नी की कमरे में होने की जानकारी पर अखिलेश भी कमरे में पहुंच गया। अखिलेश और‌ खुशबू में लड़ाई शुरू हो गई। गुस्साए अखिलेश ने पास रखी कुल्हाड़ी उठाई और पत्नी पर ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिए,जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

खुशबू की गोद में आठ माह की बच्ची सृष्टि भी थी। कुल्हाड़ी के प्रहार उसे भी लगे जिससे उसकी भी मौके पर ही मृत्यु हो गई। बेटी और पत्नी की हत्या करने के बाद अखिलेश वहीं बैठ गया। उसकी बहन ने ये सब देखकर आसपास के लोगों व पुलिस को बुलाया।

👉महिला की हत्या कर शव फेंका, हाथ पर लिखा ARS

सूचना पर दातागंज कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सौरभ सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।उस समय अखिलेश शव के पास ही बैठा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोतवाली भेज दिया। अखिलेश को पत्नी की मौत का अफसोस नहीं है।उसे बेटी की मौत का अफसोस है। हत्या के पीछे अवैध संबंधों को भी माना जा रहा है। सूचना पर एसएसपी डॉ ओपी सिंह भी पहुंच गए। उन्होंने भी आरोपित से पूछताछ की लेकिन वह कुछ बोल नहीं रहा।

About Samar Saleel

Check Also

प्रमुख मुख्य परिचालन प्रबंधक उत्तर रेलवे का प्रयाग आगमन, परिचालन कार्यप्रणाली एवं अन्य व्यवस्थाओं को परखा

लखनऊ। आगामी कुम्भ मेला को दृष्टिगत रखते हुए की जाने वाली पूर्व तैयारियों एवं व्यवस्थाओं ...