Breaking News

सपा ने बिधूना द्वितीय क्षेत्र से फिर बदला प्रत्याशी, जबकि एक क्षेत्र को फ्री छोड़ा

औरैया। जिले में जिला पंचायत सदस्य पद के अधिकृत उम्मीदवारों के चयन में असमंजस्य में फसी समाजवादी पार्टी ने बिधूना द्वितीय क्षेत्र से एक बार पुनः उम्मीदवार बदलते हुए भाग्यनगर प्रथम क्षेत्र से अधिकृत उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला लेते हुए, चुनाव संचालन समिति के लिए दो नामों की घोषणा की है।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजवीर यादव ने शुक्रवार को एक बार पुनः पत्र जारी कर जानकारी दी है कि पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर बिधूना द्वितीय क्षेत्र से कल घोषित किए गये उम्मीदवार मुनीश बाबू दोहरे की प्रत्याशिता को वापस लेते हुए पूर्व घोषित अधिकृत प्रत्याशी अवनेश कुमार (ललू) खटिक को अंतिम रूप से उम्मीदवार घोषित किया जाता है,अब इसमें कोई बदलाव नहीं किया जायेगा।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि भाग्यनगर प्रथम क्षेत्र से पूर्व में घोषित अधिकृत उम्मीदवार गौरव यादव व उदयवीर यादव में तालमेल न बनने और विचार के बाद किसी एक नाम पर जिला चयन समिति की सहमति न बन पाने पर दोनों को अनाधिकृत किया जाता है। इसलिए इस सीट को स्वतंत्र (फ्री) किया जाता है, इस पर अब पार्टी का कोई भी अधिकृत उम्मीदवार नहीं होगा।

उन्होंने बताया कि प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर रानू पालीवाल व डा0 नवल किशोर शाक्य को जिला चुनाव संचालन समिति में नामित किया गया है। जिनकी देखरेख में पंचायत चुनाव लड़े‌ जायेंगे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

गौशालाओं में फैली अव्यवस्था पर दो पंचायत सचिव निलंबित, सीवीओ व बीडीओ का वेतन रोका

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में मंगलवार को जिलाधिकारी सुनील कुमार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *