Breaking News

सपा प्रमुख ने विपक्षियों पर जम कर साधा निशाना, बोले इनके चक्कर में मत आना

रायबरेली। जिले में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा बसपा कांग्रेस पर जम कर निशाना साध। जनसभा को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा प्रदेश में कांग्रेस-बसपा की सरकार बनेगी नहीं, अपना वोट डालने से पहले बीजेपी वालों के कारनामे याद कर लेना सपा अध्यक्ष ने कहा, ‘बसपा के लोग बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर के विचारों की बात करते हैं लेकिन ये खुद उस रास्ते से भटक गए हैं। अखिलेश यादव ने साफ-साफ कहा, कांग्रेस-बसपा की सरकार प्रदेश में बननी नहीं है। इसलिए इनके चक्कर में भी मत आना।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए अब चुनाव प्रचार ने रफ्तार पकड़ ली है। इसी के मद्देनजर मंगलवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रायबरेली जिले के लालगंज में एक जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश यहां बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी पर भी साधा। सपा अध्यक्ष ने कहा, ‘बसपा के लोग बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर के विचारों की बात करते हैं लेकिन ये खुद उस रास्ते से भटक गए हैं। रायबरेली में इस बार किसी भी अन्य दल का खाता नहीं खुलेगा। यहां साइकिल सबसे आगे चल रही है।

सम्मान गर्मी निकालने वालों की भाप निकल गई रायबरेली में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, ‘पहले और दूसरे चरण के मतदान के बाद ही स्पष्ट हो चुका है कि प्रदेश में हवा समाजवादी पार्टी के पक्ष है। यहां एक बार फिर इनके निशाने पर बीजेपी रही। सपा सुप्रीमो ने कहा, ‘पहले दो चरण के मतदान के बाद गर्मी निकालने वालों की भाप निकल गई है। उन्होंने कहा, ‘रायबरेली की सभी सीटें सपा को मिलेंगी। हम इसके लिए आश्वस्त हैं।’ इस दौरान उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार में पुलिस हिरासत में सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं। अखिलेश यादव ने मुफ्त राशन को लेकर अपने हर भाषण में बीजेपी द्वारा कहे जाने पर भी निशाना साधा है। अखिलेश यादव बोले, ‘बीजेपी सरकार जो राशन दे रही है, वो मार्च तक ही मिलेगा। दिल्ली के बजट में इसके लिए पैसा नहीं है।

हमारी समाजवादी सरकार जब सत्ता में आएगी तब गरीबों को राशन लगातार मिलता रहेगा। वो भी सरसों के तेल और घी वाला।’ युवा, किसान, रोजगार और गन्ना सबकी बात सपा अध्यक्ष ने आगे कहा, ‘बीजेपी के राज में उत्तर प्रदेश के युवाओं के पांच साल इंतजार में कट गए, नौकरी नहीं मिली। नौजवानों को कोई रोजगार-नौकरी नहीं दिया गया। समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही टीईटी, बीएड, बीपीएड और 69000 भर्ती शिक्षामित्र सबको नौकरी देंगे। कॉरपस फंड बनाकर गन्ना किसानों के भुगतान का इंतजाम 15 दिन के भीतर करेंगे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...