Breaking News

ईशान खट्टर से लेकर गौरव सरीन और अगस्त्य नंदा तक, बी-टाउन के युवा कलाकारों ने फैशन के खेल में बनाया अपना दबदबा 

स्टाइल बिना बोले यह बताने का एक तरीका है कि आप कौन हैं और जब फेशन गेम पर हावी होने और सहजता से दिल जीतने की बात आती है, तो हमारे बी-टाउन उद्योग के लोग ही शीर्ष पर होते हैं। इन वर्षों में, उन्होंने वास्तव में अपनी जगह बना ली है और अपने प्रयोगात्मक अवतारों के साथ फैशन के खेल में एक क्रांति ला दी है।

👉अमिताभ बच्चन से ईशान किशन ने पूछ दिया ऐसा सवाल… बिग बी बोले- मैं दोनों हाथों से…

जहां समय और उम्र के साथ प्रतीक बदलते हैं, वहीं लोगों के बीच फैशन और स्टाइल के प्रति प्रेम जारी रहता है। तो, हमारी फेशन पुलिस ने, वर्तमान में बी-टाउन के ऐसे युवा कौन हैं जो फेशन के खेल में काफी आगे है? आइए उन पर एक नज़र डालें और और जानें..

ईशान खट्टर: वह वास्तव में एक नए जमाने के चॉकलेट बॉय है और हम तो यह कह सकते है की वो मानों 20 साल के उम्र में जैसे उनके भाई शाहिद कपूर थे वैसे उनका आधुनिक संस्करण है।

ईशान खट्टर से लेकर गौरव सरीन और अगस्त्य नंदा तक, बी-टाउन के युवा कलाकारों ने फैशन के खेल में बनाया अपना दबदबा 

जबरदस्त फेशन और सनसनी, ईशान कई लड़कियों की धड़कन है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं, उसकी स्टाइल की समझ सब बयां करती है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह कई लोगों के लिए एक आइकॉन है।

गौरव सरीन: ‘कृष्णा चली लंदन’, ‘एक दीवाना था’, ‘उड़ान’, ‘लवपंती’ जैसे की प्रोजेक्ट्स के प्रतिभाशाली अभिनेता, स्टाइल के मामले में काफी आगे है। वह जो कुछ भी पहनते है उन सभी में सही कारणों से सुर्खियाँ बटोरने में कामयाब रहते है और इसीलिए, हम उनसे अपनी नज़रें नहीं हटा पाते हैं। चाहे वह उनका पश्चिमी स्वैग हो या देसी लालित्य, सब कुछ मनमोहक है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि काफी महिलायें उन पे मरती है।

👉राजनाथ सिंह का दावा, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में समृद्ध हो रही भारत की संस्कृति

अगस्त्य नंदा: आखिरी लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात, ‘आर्चीज़’ स्टार अगस्त्य नंदा, अपने प्यारे और मनमोहक, ‘बॉय नेक्स्ट डोर’ लुक और आकर्षण की वजह से दिल जीत रहे है। इसके अलावा, जब भी वह नए और स्टाइलिश कपड़े पहनते हैं तो उनकी स्टाइल और सुंदरता वास्तव में एक नई ऊंचाई पर पहुंच जाती है और यह कई फैशन प्रेमियों के लिए प्रेरणा का काम करती है। तो इस लिस्ट में उनका होना तो स्वाभाविक है।

तो पाठकों, हमारी फेशन पुलिस द्वारा तैयार की गई हमारी विशेष सूची पर आपकी क्या राय है? नीचे टिप्पणी कर अपने विचार साझा करें और अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...