Breaking News

प्रतापगढ़ में सपा नेता की अपहरण के बाद हत्या, गंगा में फेंकी लाश

प्रतापगढ़ में सपा नेता की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। सपा नेता को रविवार की रात घर से दोस्त उठा ले गए थे। मंगलवार को उसका शव गंगा नदी के पुल के नीचे पड़ा मिला। घटना के बाद से इलाके में तनाव है। वहीं भतीजे के अपहरण की तहरीर लेकर थाने गई बुआ की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई। पूरा मामला नगर कोतवाली के भगेसरा गांव का है।

 

जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ नगर कोतवाली के बगेसरा के रहने वाले सपा नेता दीपक यादव उर्फ अजय (26) की हत्या कर दी गई। सपा नेता का रविवार की रात को अपहरण कर लिया गया था। अज्ञात बोलेरो सवार उसको जबरन उठा ले गए थे। मंगलवार को उसका शव सांगीपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर घाट पर सई नदी में मिला। अपहरण के बाद ही परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की थी। घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है। बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई गई है।

बताया जाता है कि नगर कोतवाली के बगेसरा के रहने वाले दीपक यादव उर्फ अजय पुत्र महानंद यादव समाजवादी पार्टी से जुड़ा था। दीपक नगर पंचायत पृथ्वीगंज के वार्ड नंबर 11 से सभासद का चुनाव भी लड़ चुका था। रविवार की रात अज्ञात बोलेरो सवार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था। इसकी जानकारी परिजनों ने थाने में दी थी और हत्या की आशंका जाहिर की थी। अपहरण का सदमा बर्दाश्त न कर पाने के चलते दीपक की बुआ की मौत हो गई थी।

पुलिस अपहरण के मामले की छानबीन करने की बात ही करती रही, लेकिन अपहरणकर्ताओं का कोई सुराग लगा न ही दीपक का कोई पता चला। मंगलवार को सांगीपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर घाट पर सई नदी में दीपक का शव उतराया मिला तो हड़कंप मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। हत्या के चलते इलाके में व्याप्त तनाव को देखते हुए पुलिस ऐतिहात बरत रही है।

About News Desk (P)

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...