Breaking News

UKSSSC Paper Leak मामले में एसटीएफ उत्तराखंड ने एक जूनियर इंजीनियर को किया गिरफ्तार

स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने उत्तराखंड अधीनस्थ चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) स्नातक स्तरीय परीक्षा पेपर लीक मामले में  धामपुर निवासी जूनियर इंजीनियर ललित राज शर्मा को गिरफ्तार किया है।तीन दिन बाद ही छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।अब तक मामले में बीस गिरफ्तारियां हो चुकी है।

नकल माफिया के उत्तराखंड के अलावा उत्तर प्रदेश से तार जुड़े हैं। पुलिस के रडार पर अभी अन्य भी है। इस मामले में सचिवालय कर्मी सहित अब तक बीस लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है।

एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा लंबी गहन पूछताछ के बाद धामपुर निवासी जूनियर इंजीनियर ललित राज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है और आज उसे न्यायलय में पेश किया जाएगा।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि हाकम के साथ उत्तर प्रदेश के नकल माफिया के बीच की महत्वपूर्ण कड़ी को तोड़ने में एसटीएफ को सफलता मिली है। उन्होंने बताया कि ललित राज शर्मा के धामपुर स्थित फ्लैट पर दो दर्जन से ज्यादा छात्रों ने परीक्षा से पहले रात को पेपर लीक के प्रश्नों को सॉल्व किया था।

 

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...