Breaking News

सदियों में जन्म लेते हैं ऐसे त्यागी महापुरुष: रवि किशन

गोरखपुर से सदर सांसद रवि किशन ने गोरखनाथ मंदिर के पीठाधीश्वर और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन की हार्दिक बधाई देते हुए उन्होंने अपने कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन मनाया और उनके दीर्घायु के लिए एक दीप प्रज्वलित किया।

सांसद रवि किशन ने कहा कि सदियों में ऐसे महापुरुष का जन्म होता है। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जब से उत्तर प्रदेश की कमान संभाली है उत्तर प्रदेश विकास की राह पर चल पड़ा है। मुख्यमंत्री की कमान संभालने के पहले उत्तर प्रदेश में बहुत से ऐसे मुख्यमंत्री बने जिनके कारण देश की सबसे बड़ी आबादी वाला प्रदेश पूरी तरह से स्थिर सा हो गया था। लेकिन जब से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की कमान संभाली है उत्तर प्रदेश विकास की गति में अग्रसर होता जा रहा है। देश के प्रधानमंत्री की अगुवाई में और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कारण उत्तर प्रदेश हर क्षेत्र में विकास कर रहा है।

उन्होंने कहा, आज पर्यावरण दिवस भी है और साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन भी, “मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खढ़ाऊं बनकर गोरखपुर की जनता की सेवा में लगा हुआ हूं।” परंतु आज मैं सांसद के साथ-साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अनन्य भक्त भी हूं। उनके कारण ही गोरखपुर अपनी ऊंचाइयों को छूने के लिए आतुर है। मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां देता हूं और इस पर्यावरण दिवस के अवसर पर इस परम पूज्य धरती को भी प्रणाम करता हूं।

जहां पर इस तरह की विलक्षण प्रतिभा के धनी और गोरखनाथ मंदिर के पीठाधीश्वर निवास करते हैं, उनके जन्मदिन और पर्यावरण से जोड़ते हुए उन्हें शत-शत बार प्रणाम करता हूं। उनके जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं का जो उत्साह है, वह मेरे लिए एक अलग अनुभूति प्रदान करने से कम नहीं है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

यहां स्नान करने से संतान की होती है प्राप्ति, कुंड पर पड़ती है सूर्य की पहली किरण

वाराणसी। घाटों का शहर कहे जाने वाले बनारस में यूं तो बहुत कुछ है, देखने ...