Breaking News

उपराष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले मायावती ने किया चौंकाने वाला खुलासा, इस वजह से धनखड़ को दिया समर्थन

आगामी 06 अगस्त को होने वाले उप-राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने विपक्ष के मार्गरेट अल्वा को नहीं, बल्कि एनडीए उम्मीदवार जगदीप धनखड़ को समर्थन देने का एलान किया है।

मायावती ने ट्विट कर उपराष्ट्रपति चुनाव में धनखड़ को समर्थन देने का एलान किया। उन्होंने लिखा, ‘सर्वविदित है कि देश के सर्वोच्च राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव में सत्ता व विपक्ष के बीच आम सहमति ना बनने की वजह से ही इसके लिए फिर अन्ततः चुनाव हुआ।

अब ठीक वही स्थिति बनने के कारण उपराष्ट्रपति पद के लिए भी दिनांक छह अगस्त को चुनाव होने जा रहा है। बीएसपी ने उपराष्ट्रपति पद के लिए हो रहे चुनाव में भी व्यापक जनहित और अपनी मूवमेंट को ध्यान में रखकर जगदीप धनखड़ को समर्थन देने का फैसला किया है। इसकी मैं आज औपचारिक रूप से घोषणा भी कर रही हूं।’

यह उल्लेख करना उचित है कि इससे पहले भारत के राष्ट्रपति के चुनाव में, मायावती ने विपक्षी दलों के खिलाफ जाकर एनडीए की द्रौपदी मुर्मू के लिए अपनी पार्टी के समर्थन की घोषणा की थी।निर्वाचन आयोग ने उपराष्ट्रपति चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है और इसके लिए 6 अगस्त को वोट डाले जाएंगे. मतों की गणना भी 6 अगस्त को ही होगी.

About News Room lko

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...