Breaking News

सुनील शेट्टी की बेटी की शादी की तैयारी शुरू, यहाँ लेंगे 7 फेरे

 सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपने ब्वॉयफ्रेंड और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

आज यानी 22 जनवरी को अथिया की मेहंदी सेरेमनी होगी। आपको बता दें कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की शादी उनके खंडाला वाले फार्महाउस पर की जा रही है। खबरों की मानें तो शादी के मंडप भी सज गया है। पूरे फार्महाउस को रोशनी से सजाया गया है।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में भी गेस्ट फोन का यूज नहीं कर पाएंगे। कहा तो यह भी जा रहा है कि गेस्ट के फोन वेन्यू पर पहुंचने से पहले ही ले लिए जाएंगे।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी 23 जनवरी को होगी। इस शादी में बेहद करीबी दोस्तों और परिवारवालों ही शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि शादी में पैपराजी के लिए भी अलग से व्यवस्था की गई है।

वैसे, अथिया-केएल राहुल की शादी की रस्मे शुरू हो चुकी है, लेकिन अभी तक दोनों ही परिवारवालों की तरफ इस वेडिंग को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

एक रिपोर्ट की मानें को शादी के लिए अथिया शेट्टी साउथ इंडियन ड्रेस पहनेगी। वहीं, होने वाले दूल्हे केएल राहुल भी साउथ इंडियन आउटफिट में नजर आएंगे।

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...