Breaking News

“भांगड़ा पा ले” की रिलीज़ से पहले सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन पहुंचे अमृतसर…

फ़िल्म “भांगड़ा पा ले” इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है और दर्शकों को अधिक प्रत्याशित करने के लिए निर्माता फिल्म में पंजाबी प्रामाणिकता बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में निर्देशक स्नेहा तौरानी के साथ फ़िल्म की टीम ने अमृतसर के बाघा बॉर्डर और गोल्डन टेम्पल का दौरा किया था।

उत्तर भारत की सर्दियों को दरकिनार करते हुए, जोड़ी सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन ने समारोह में भाग लिया, जहां रुखसार एथनिक सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी और सनी हमेशा की तरह हैंडसम हंक लुक में नज़र आये। इससे पहले कलाकारों ने चंडीगढ़ का दौरा किया था और इस बार वह सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर पहुंचे थे, जिसके बाद उन्होंने प्रतिष्ठित बाघा बॉर्डर का दौरा किया।

फ़िल्म में सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन एक दूसरे के साथ कंपीटिशन में झूमते हुए नज़र आएंगे। चूंकि फ़िल्म अब अपनी रिलीज से कुछ दिनों की दूरी पर है, ऐसे में प्रमुख अभिनेता रुखसार ढिल्लन और सनी कौशल फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त है। युवा दर्शकों से डांस पर आधारित फिल्मों की अधिक मांग के साथ आरएसवीपी की नई फिल्म पंजाबी तड़का के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, ‘भांगड़ा पा ले’ स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है, जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 3 जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...