Breaking News

सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका

चिरंजीवी-स्टारर ‘गॉडफादर’ बढ़े परदे पर देखा जायेगा। यह स्पष्ट है कि वास्तव में ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे दर्शकों द्वारा इतना प्यार और स्वीकृति मिली हो।इस फिल्म ने जिसने निस्संदेह भारतीय सिनेमा के इतिहास में नए मानक स्थापित करते हुए अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा है। ‘गॉडफादर’ शानदार और पारिवारिक मनोरंजक फिल्मों मैं से एक है। चिरंजीवी ने दक्षिण में अपनी अच्छी सफता के अलावा, उत्तर, पूर्व और पश्चिम भारत के क्षेत्रों में हिंदी भाषा का अच्छा प्रदर्शन करते हुए नज़र आ रहे है।

त्योहारों के चलते सिनेमा घरों मैं सुपरस्टार चिरंजीवी के आने से लोगों मैं उत्साह दुगना बढ़ते हुए नज़र आ रहा है। फिल्म व्यापार विश्लेषकों के अनुसार, राजनीतिक-एक्शन फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म काफी ज़्यादा चलने की उम्मीद है। इस सब के अलावा, चिरंजीवी के साथ सलमान खान की उपस्थिति फिल्म मैं नज़र आएगी और साथ ही दोनों के प्रशंसकों ने काफी सराहा है। ‘गॉडफादर’ फिल्म को मोहन राजा निर्देशित मलयालम राजनीतिक थ्रिलर के आधिकारिक की फिल्म लूसिफ़ेर से पुनर्निर्माण किया गया है जिस मैं मोहनलाल, विवेक ओबेरॉय, अन्य कलाकारों की उपस्तिथि नज़र आयी थी।

‘गॉडफादर’ इस फिल्म मैं कैमियो करते हुए हम सभी के भाईजान सलमान खान भी नज़र आएंगे। चिरंजीवी के साथ इस फिल्म मैं नयनतारा, सत्यदेव और अन्य कलाकारों की उपस्तिथि नज़र आएगी। फिल्म में लोकप्रिय संगीतकार एस थमन का संगीत स्कोर दिया गया है। साथ ही फिल्म के तीनों गानों को पहले ही नेटिज़न्स से सराहना काफी मिल चुकी है।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...