Breaking News

सुपरस्टार आनंद ओझा ने आर्यन पांडे को बनाया अपना पर्सनल पीआरओ

गोरखपुर। भोजपुरी जगत के रियल सुपरस्टार “आनंद ओझा” ने पीआरओ “आर्यन पांडे” को अपना पर्सनल पीआरओ साइन कर लिया है। इस खबर की पुष्टि खुद अभिनेता आनंद ओझा और पीआरओ आर्यन पांडे ने की है। भोजपुरी फिल्म “सबसे बड़ा मुजरिम” से अपने भोजपुरी पारी की आगाज करने वाले अभिनेता “आनंद ओझा” आज तक लगभग आधा दर्जन फिल्मे कर चुके हैं। जिसमें (हीरोगीरि,लव एक्सप्रेस,कुम्भ) जैसी बेहतरीन फिल्मे कर चुके हैं। अभी हाल ही में अभिनेता “आनंद ओझा” भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म “रण” की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वह हर बार की तरह इस बार भी मुख्य भुमिका में नजर आएंगे तथा इस फिल्म में भी उनके विपरीत भोजपुरी सनसनी “काजल रघवानी” नजर आयेेंगी।

अभिनेता आनंद ओझा ना सिर्फ बड़े पर्दे पर हीरो है बल्कि असल जिंदगी में भी लोगों के हीरो हैं, क्योंकि जहां एक तरफ वह अपने अभिनय से लोगों का मनोरंजन करते हैं तो वही दूसरी ओर वह एक सच्चे और ईमानदार पुलिस अफसर बन के लोगों की हिफाजत करते हैं।

अभिनेता आनंद ओझा की माने तो पीआरओ आर्यन पांडे एक बेहतरीन इंसान है जिनके पास लुभा देने वाले शब्दों का भंडार हैं। उन्होने कहा की हम दोनों की जोड़ी (अभिनेता-पीआरओ) भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन जोड़ीयो में से एक होगी। क्योकि आर्यन ना सिर्फ मेरे पर्सनल पीआरओ हैं बल्कि मेरे छोटे भाई भी है।

वहीं पीआरओ बने आर्यन पांडे इस बात से काफी उत्साहित नजर आ रहे है। उन्होने बताया की रियल सुपरस्टार आनंद ओझा ना सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेता हैं बल्कि एक बहुत ही बेहतरीन और ईमानदार इंसान हैं, जो हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहते हैं।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...