Breaking News

‘बालिका वधु’, ‘बधाई हो’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी सुरेखा सिकरी का 75 साल की उम्र में हुआ निधन

टीवी की दिग्गज अदाकारा सुरेखा सिकरी का 75 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनके मैनेजर ने बताया है कि उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है. ये अभिनेत्री लम्बे समय से बीमार थीं. 2018 में वो लकवे का शिकार हुईं थीं और 2020 को उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था.

शुक्रवार की सुबह सुरेखा सीकरी ने मुंबई में अंतिम सांस ली।  उनके मैनेजर ने कहा, ‘आज सुबह 75 साल की उम्र में सुरेखा सीकरी का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया।

दूसरे ब्रेन स्ट्रोक के बाद वह तमाम जटिलताओं से जूझ रही थीं। परिवारवाले और केयर टेकर उनकी देखभाल कर रहे थे। परिवार इस वक्त प्राइवेसी चाहता है।‘

उत्तर प्रदेश में जन्मी सुरेखा ने अपना बचपन अल्मोरा और नैनीताल में बिताया. इस एक्ट्रेस ने अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी से पढाई की. इसके बाद उन्होंने दिल्ली में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ज्वाइन किया.

‘बालिका वधू’ फेम सुरेखा सीकरी सितंबर 2020 में ब्रेन स्ट्रोक की शिकार हुई थीं। उस वक्त उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी। उन्होंने इलाज के लिए आर्थिक मदद भी मांगी थी। इससे पहले नवंबर 2018 में सुरेखा सीकरी को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। जिसकी वजह से वह पैरालाइज्ड हो गई थीं। वह शूटिंग के दौरान ही गिर पड़ी थीं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख के साथ पर्दे पर नजर आएंगी सामंथा? इस मशहूर निर्देशक की फिल्म को लेकर लगाई जा रहीं अटकलें

सामंथा रुथ प्रभु आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह साउथ फिल्मों की मशहूर ...