Breaking News

अबू धाबी टी10 लीग में डेक्कन ग्लैडिएटर्स की कप्तानी करते हुए नज़र आएँगे Suresh Raina

मेगा ऑक्शन में सुरेश रेना  को किसी टीम ने नहीं खरीदा था. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर फैंस उनके लिए भावुक दिखे. अनसोल्ड होने के चलते सुरेश रैना आईपीएल के 15वें सीजन में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे.टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना  आज कल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बताया जा रहा है कि रैना अबू धाबी टी10 लीग में डेक्कन ग्लैडिएटर्स की कप्तानी करते हुए नज़र आ सकते हैं।

अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और ना ही रैना की तरफ से इसको लेकर कोई बयान सामने आया है। ऐसे में आधिकारिक ऐलान के लिए अभी इन्तजार करना होगा।

जिसके बाद सुरेश रैना एक वीडियो के माध्यम BCCI से विदेशी लीगों में खेलने का मौका देने की अपील की थी. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. लेकिन उसके बाद लगातार आईपीएल खेलते रहे. आईपीएल 2021 में उनकी वापसी हो गई. रैना की कप्तानी में भारत ने 12 एकदिवसीय मैचों में 7 मुकाबले में जबरदस्त जीत हासिल की है जबकि 3 टी30 मैच में टीम इंडिया ने सभी मुकाबले जीते हैं।

इसके साथ ही सीएसके के लिए उन्होंने 5 मैचों में कप्तानी की है, जिसमें से 3 में हार और 1 में जीत हासिल हुई है। वहीं, एक मुकाबला टाई रहा है।चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सुरेश रेना  ने काफी लंबे समय तक क्रिकेट खेला है. लेकिन उस टीम ने भी उन्हें खरीदने में कोई रुचि नहीं दिखाई.

About News Room lko

Check Also

इस खिलाड़ी ने 3 छक्के और 13 चौके की मदद से जड़ा शतक, आजम को छोड़ा पीछे

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रावलपिंडी में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला ...