Breaking News

बैंककर्मी की संदिग्ध मौत, होटल में मिला शव

फिरोजाबाद। थाना दक्षिण क्षेत्र के अंतर्गत जैन मंदिर के पास स्थित डीपीएस होटल में संदिग्ध हालात में मृत मिले व्यक्ति के शव की घटना को लेकर एसएसपी अजय कुमार होटल में पहुंचे। मौका मुआयना करने के बाद मीडिया से बात करते हुये बताया कि थाना दक्षिण क्षेत्र जनपद फिरोजाबाद-डीपीएस होटल के कमरा नंबर 404 में एक व्यक्ति के मृत होने की सूचना पर तत्परता से पुलिस पहुंची थी। जानकारी करने पर पाया गया मृतक राजकुमार (35) बैंक कर्मी थे। इनके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं।

खास बात ये है पहले कमरा नंबर 404 का गेट तोडा गया, फिर बाथरूम का गेट तोड़ा गया तब इनके शरीर को निकाला गया। कमरे में रियल जूस की बोतल मिली है, पानी की बोतल मिली है, दो शराब की बोतलें मिली है, ये सारी चीजें हमारी फाॅरेंसिक टीम ने कब्जे में ले ली है, उनका भी परीक्षण कराया जायेगा।

आगे बताया कि इनके परिजन आयेंगे वह भी कुछ बातें बतायेंगे। इनके मोबाइल का सीडीआर भी निकालेंगे। फिलहाल यह स्पष्ट हुआ है कि ये कमरे में अकेले थे कोई दूसरा व्यक्ति अंदर नहीं था। क्योंकि कमरे का गेट तोड कर इनको निकाला गया है, बाकी जांच के बाद सारी चीजें स्पष्ट होंगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस, बसपा और सपा के वरिष्ठ नेताओं ने लखनऊ में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के समक्ष मंगलवार ...