Breaking News

स्वेच्छा श्रीवास्तव और सचिन गौरी वर्मा ने शुरू किया युवा इमोशन अभियान

गोरखपुर। चौरी चौरा क्षेत्र के सरदार नगर स्थित लेडी प्रसन्न कौर इंटर कॉलेज बसडीला में अपना ट्रस्ट की संस्थापिका स्वेच्छा श्रीवास्तव एवं काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र सचिन गौरी वर्मा ने युवा इमोशन नामक अभियान की शुरुआत की जिसमें बच्चों को मनोवैज्ञानिक स्तर पर होने वाले बहुत सारे परेशानियों से निजात पाने का तरीका बताया गया।

इस कार्यक्रम में सचिन गौरी वर्मा ने एम्स के बारे में ट्विटर के बारे में विस्तार से सारी जानकारियां बच्चों को बताया एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में बच्चों को जागरूक किया। इस युवा इमोशन नामक कार्यक्रम को स्वेच्छा श्रीवास्तव एवं सचिन गौरी वर्मा जिले के अलग-अलग इंटर कॉलेजों में आयोजित करेंगे जिससे अधिक से अधिक बच्चों को लाभ प्राप्त हो सके। इस कार्यक्रम की प्रशंसा विद्यालय के प्रधानाचार्य एवं उत्तर प्रदेश माध्यमिक चयन बोर्ड के पूर्व सदस्य डॉक्टर दिनेश मणि त्रिपाठी ने किया एवं आगामी कार्यक्रम की शुभकामनाएं और आशीर्वाद भी प्रदान किया।

फेसबुक पर स्वेच्छा श्रीवास्तव के कार्यों को देखकर सचिन गौरी वर्मा ने उनके साथ मिलकर कई कार्यक्रम आयोजित किए एवं आने वाले समय में जिले स्तर पर सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता एवं निबंध प्रतियोगिता का भी आयोजन श्रवण सामाजिक एवं वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा किया जा रहा है जिसमें परमात्मा सेवा संस्थान ट्रस्ट, महामना नि:शुल्क क्लासेज एवं अपना ट्रस्ट आयोजित कर रही है। इस प्रतोयोगिता का पुरस्कार 25 दिसम्बर 2022 को शहीद स्मारक चौरी चौरा में एक भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन करके वितरित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में परमात्मा सेवा संस्थान ट्रस्ट के संस्थापक एवं समाजसेवी मनीष वर्मा भी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल 

About Samar Saleel

Check Also

द्वादश ज्योर्तिलिंग मंदिर में महाअष्टमी पर गौ और कन्या भोग आयोजित किया गया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें राधा कृष्ण और दुर्गा जी को किया गया ...