Breaking News

T20 World Cup 2021: इस एक खिलाडी के दम पर न्यूजीलैंड को हरा सकती हैं टीम इंडिया

भारत के लिए T20 World Cup 2021 की शुरुआत बेहद भयानक रही और पहले ही मैच में टीम इंडिया को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है.

भारत को अगर न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच जीतना है, तो एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाना होगा, क्योंकि ये खिलाड़ी हार का कारण भी बन सकता है.

अगर इस मैच में भी टीम इंडिया को हार मिलती है, तो उस पर टूर्नामेंट से बाहर होने का संकट भी आ सकता है. ऐसे में टीम इंडिया कोई चांस नहीं लेना चाहेगी.

भुवनेश्वर कुमार का स्लॉग ओवरों में तो बुरा हाल रहा है. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के प्रदर्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है. भुवनेश्वर कुमार की गति भी कम हुई है.

लेकिन सेलेक्टरों ने उन पर भरोसा जताया. भुवनेश्वर 11 मैचों में फेंके 42 ओवरों में सिर्फ छह ही विकेट ले सके. उनका इकॉनमी रेट 7.97 का रहा और ये दोनों ही बातें उनके स्तर से बिल्कुल भी मेल नहीं खातीं.

टी20 वर्ल्ड कप में भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसे तेज गेंदबाजों को चुना गया है. भुवनेश्वर कुमार के प्रदर्शन को देखते हुए उनकी टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं बनती. भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी में न तो कोई रफ्तार है और न ही वह अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों में डर पैदा कर सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...