Breaking News

टी-20 विश्व कप 2021: वेस्टइंडीज ने रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश को हराया, ऐसा रहा पूरा मैच

 आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 (T20 World Cup 2021) में सुपर 12 स्टेज के ग्रुप-1 में गत विजेता टीम वेस्टइंडीज ने रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश (Bangladesh) को शिकस्त दी.

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए. इसके जवाब में 143 रनों का पीछा करने उतरी बांग्लादेश 139 रन ही बना सकी. कप्तान महमुदूल्लाह का आखिरी ओवरों किया गया प्रयास टीम को जीत नहीं दिला सकी. 143 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही बांग्लादेश को पावरप्ले के अंदर ही दो झटके लग गए.

बांग्लादेश के लिए सर्वाधिक 44 रन लिट्टन दास ने बनाए. वहीं, कप्तान महमूदुल्लाह रियाद ने 24 गेंदो में दो चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 31 रनों की पारी संघर्ष भरी पारी खेली लेकिन उनकी यह पारी टीम को जीत नहीं दिला पाई. वहीं मोहम्मद नईम 17, शाकिब अल हसन 9, सौम्या सरकार 17 और मुशफिकुर रहीम 8 रन बनाए.

इस मैच में वेस्टइंडीज ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव के साथ ओपनिंग के लिए एविन लुईस और क्रिस गेल को मैदान पर भेजा. पिछले मैच में सर्वाधिक रन बनाने वाले लुईस इस मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर सके. लुईस महज 6 और क्रिस गेल 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...