Breaking News

APPLE iPad Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स पर डाले एक नजर, यहाँ मिल रहा भारी डिस्काउंट

यदि आप भी काफी समय से अपने लिए APPLE iPad Pro खरीदना चाह रहे है और इसके लिए बजट नहीं बना पा रहे हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट पर APPLE iPad Pro की खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।Exchange Offer की बात करें तो इस ऑफर में करीब 13,200 रुपए की छूट मिल सकती है।

अगर आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी है तो आप इस ऑप्शन का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर फोन अच्छी कंडीशन में होगा तो 13,200 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा।  iPad पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। इन ऑफर्स को अप्लाई करने के बाद और भी डिस्काउंट मिल सकते हैं।

 Apple iPad Pro 12।9 इंच मॉडल में 10,000 से अधिक LED के साथ लिक्विड रेटिना XDR मिनी-एलईडी डिस्प्ले ऑफर भी पेश कर रही है इसका रिजॉल्यूशन 2732×2048 पिक्सल है। यह P3 वाइड कलर, ट्रू टोन और प्रोमोशन सपोर्ट करता है।

HDR के लिए पीक ब्राइटनेस 1600 निट्स है जिससे बेहतरीन विजुअल एक्सपीरियंस भी मिल रहा है।  इसके रियर में 2 कैमरा सेंसर मौजूद हैं, जिसमें एक 12 मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस है और दूसरा 10MP का अल्ट्रा वाइड लेंस है।इसमें 8 MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। साथ ही सेल्फी के लिए 12 MP का फ्रंट कैमरा दिया जाता है। ये iOS 15 पर काम करता है।

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...