Breaking News

बात बॉलीवुड के पतिदेवों की जो रिश्ते निभाना जानते हैं: रणवीर सिंह, शाहिद कपूर से लेकर तनुज विरवानी और विक्की कौशल तक

प्यार हवा की तरह है, अदृश्य है लेकिन इसे महसूस किया जाता है-जैसा कि निकोलस स्पार्क्स ने कहा हैं। रिश्तों में, क्रिया अक्सर शब्दों से अधिक ज़ोर से बोलती हैं, और अपने साथी को हर दिन प्यार का एहसास कराना महत्वपूर्ण भी है। भारतीय मनोरंजन उद्योग में, कुछ ऐसे पति हैं जो अपनी पत्नियों के प्रति लगातार प्यार और सम्मान दिखाते हुए अनुकरण करने योग्य साथी के रूप में जाने जाते हैं। यहां हम चार ऐसे बॉलीवुड के पतियों के बारे में बात करेंगे, जो अपने पार्टनर को बेपनाह प्यार देते है…

बात बॉलीवुड के पतिदेवों की जो रिश्ते निभाना जानते हैं: रणवीर सिंह, शाहिद कपूर से लेकर तनुज विरवानी और विक्की कौशल तक

रणवीर सिंह: दीपिका पादुकोण के प्रति अपने बेपनाह प्यार के लिए जाने जाने वाले रणवीर सिंह दीपिका के प्रति अपने प्यार को सिर्फ इंस्टाग्राम रील्स पर ही व्यक्त नहीं करते बल्कि वह उन्हें अपनी सफलता का श्रेय भी देते हैं। उनके जीवन में वह दीपिका की भूमिका को लगातार स्वीकार करते आ रहे हैं।

शाहिद कपूर: मीरा राजपूत के साथ अरेंज मैरिज के बावजूद, शाहिद कपूर जब भी काम में व्यस्त नहीं होते हैं तो अपनी पत्नी और बच्चों को क्वालिटी टाइम देते हैं। परिवार के प्रति उनकी प्रतिबद्धता उनके प्यार को दर्शाती है।

एंजेला क्रिस्लिनज़की ‘तौबा तेरा जलवा’ की सफलता से बेहद खुश, अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स का किया खुलासा

तनुज विरवानी: महिलाओं के प्रति सम्मान के लिए पहचाने जाने वाले तनुज विरवानी, अपनी मां रति अग्निहोत्री से प्रभावित है। तनुज विरवानी की अच्छी परवरिश उनकी पत्नी तान्या जैकब के प्रति उनके व्यवहार में झलकती है। लाड़-प्यार और रोमांस से भरा उनका रिश्ता एक बेहतरीन मिसाल कायम करता है।

विक्की कौशल: ‘पंजाबी मुंडा’ विक्की कौशल, अपने प्यार कैटरीना कैफ को अपने साथी के रूप में पाकर काफ़ी ख़ुश है। वह हर मौके पर कैटरीना कैफ के साथ होते हैं। हर त्यौहार वह कैटरीना के साथ ही मनाते हैं। विक्की कौशल एक बेहतर पति का उत्कृष्ट उदाहरण है।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के शुभ दिन पर उर्वशी रौतेला ने ईश्वर से आशीर्वाद मांगा, उनके आध्यात्मिक अवतार से नेटिज़न्स का दिल जीता

तो ये रहे वो बॉलीवुड के पतिदेव जो चाहे कितना भी व्यस्त क्यों ना हो अपनी पत्नियों के लिए समय निकाल ही लेते है। वे हरदम अपनी पत्नियों का धन्यवाद करते है और उसे अपने सुख-दुख के साथी के रूप में जगह देते है। यह बॉलीवुड के पतिदेव पुरुषों के लिए एक प्रेरणा है की उनको कैसे अपनी पत्नियों का सम्मान करना चाहिए। ऐसे ही रोचक आर्टिकल्स के लिए हमारे साथ बने रहे।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख के साथ पर्दे पर नजर आएंगी सामंथा? इस मशहूर निर्देशक की फिल्म को लेकर लगाई जा रहीं अटकलें

सामंथा रुथ प्रभु आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह साउथ फिल्मों की मशहूर ...