Breaking News

मधुरिमा तुली ने ‘बेबी’ के 9 साल पूरे होने का जश्न मनाया, अक्षय कुमार और टीम को दिया धन्यवाद

मधुरिमा तुली ने 'बेबी' के 9 साल पूरे होने का जश्न मनाया, अक्षय कुमार और टीम को दिया धन्यवाद

टीवी, ओटीटी और फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर और प्रतिभाशाली अभिनेत्री मधुरिमा तुली को अपनी बहुमुखी भूमिकाओं पर गर्व है। एक फिल्म जिसे वह बेहद पसंद करती हैं वह है 2015 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘बेबी’, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार की प्रेमिका अंजलि राजपूत का किरदार निभाया था।

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। और इस फिल्म में अपने रोल के लिए मधुरिमा ने काफी तारीफ़ें बटोरी थी। जैसे ही ‘बेबी’ ने 9 सफल वर्ष पूरे किए, मधुरिमा पुरानी यादों में खो गईं और इस उन्होंने इस अवसर के लिए आभार व्यक्त किया।

बात बॉलीवुड के पतिदेवों की जो रिश्ते निभाना जानते हैं: रणवीर सिंह, शाहिद कपूर से लेकर तनुज विरवानी और विक्की कौशल तक

मधुरिमा तुली ने 'बेबी' के 9 साल पूरे होने का जश्न मनाया, अक्षय कुमार और टीम को दिया धन्यवाद

अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में, उन्होंने ने लिखा की, “बेबी के 9 साल…इस अद्भुत अवसर के लिए आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

मुझे अंजलि राजपूत देने के लिए @neerajpofficial सर को धन्यवाद। हमेशा आभारी हूँ। धन्यवाद @अक्षयकुमार सर @anupamkher सर @taapsee @ranadaggubati इतने अद्भुत और सहयोगी होने के लिए। प्यार और सादर…”

https://www.instagram.com/p/C2cZ1P6MOvM/?igsh=amNweHRkaWh3eHA4

बेहतरीन फिल्मों और प्रदर्शनों का जश्न मनाना महत्वपूर्ण है और ‘बेबी’ को भारत की बेहतरीन जासूसी-थ्रिलर फिल्मों में से एक के रूप में याद किया जाता है। मधुरिमा को बधाई, और उनकी भविष्य की परियोजनाओं में उनकी और भी अधिक सफलता मिले ऐसी शुभकामनाएँ। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...