Breaking News

तमन्ना भाटिया को हुआ कोरोना, हैदराबाद के अस्पताल में कराया गया भर्ती

कोरोना का कहर देशभर में रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. कोरोना जैसी महामारी से बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा है. कुछ समय पहले बच्चन परिवार भी इस महामारी की चपेट में आ गया था. हालांकि परिवार ने इस बीमारी को मात दे दी है. अब खबर है कि कोरोना वायरस ‘बाहुबली’ फेम अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के घर भी पहुंच गया है. अभिनेत्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वह पिछले कुछ दिनों से वेब सीरीज के लिए हैदराबाद में थीं.

हाल ही में तमन्ना भाटिया को कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के एक निजी अस्पताल ले जाया गया. जैसे ही उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई उनके फैंस और फॉलोअर्स तमन्ना भाटिया के जल्द से ठीक हो जाने की दुआ करने लगे.

इससे पहले तमन्ना ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि उनके पिता संतोष और मां रजनी में कोविड-19 के हल्के लक्षण थे. जिसके बाद दोनों की जांच करवाई गई. जांच में तमन्ना के माता पिता दोनों पॉजिटिव मिले. इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों समेत स्टाफ और तमन्ना का खुद का भी परीक्षण करवाया गया. हालांकि बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई. लेकिन अब तमन्ना में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दुनियाभर में है यश चोपड़ा का यश, निर्देशक के नाम पर स्विट्जरलैंड में चलती है ट्रेन, बनी है सड़क

यश चोपड़ा हिंदी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम है। बॉलीवुड में रोमांस को परिभाषित करने ...