Breaking News

गांव में पेड़ पर चढ़कर पढ़ाई करता था युवक, सोनू सूद ने लगवा दिया टॉवर

कोविड में लोगो के लिए मसीहा बने सोनू सूद ने एक और गांव में कारनामा कर दिखाया है मामला पचकुला का है जहा एक युवक गांव में इंटरनेट की स्पीड से परेशान पेड़ पर चढ़ पढ़ाई करता था. जैसे ही इस बात का सोनू सूद को पता चला वैसे ही उन्होंने गांव में टॉवर लगवा दिया. आपको बतादे की कोविड के प्रकोप के बीच पंचकूला से 20 किलोमीटर दूर स्थित दापना गांव में कोई मोबाइल टावर न होने के चलते बच्चों को पेड़ों पर चढ़कर ऑनलाइन पढ़ाई करनी पड़ती थी.

लेकिन, अब इन बच्चों के लिए एक्टर सोनू सूद और उनके दोस्त ने मोबाइल टावर लगवा दिया है. सोनू सूद को सोशल मीडिया पर किसी ने टैग कर ये वीडियो अपलोड कर दिया था. जिसके  बाद उन्होंने इस समस्या का समाधान करवाने की ठान ली और मोरनी इलाके में मोबाइल टावर इंस्टॉल करवाने की बात कही. शनिवार को उनका किया ये वादा पूरा हो गया.

Loading...

आपको बताते चलें कि इस मौके पर सोनू सूद ने अपनी वर्चुअल प्रेजेंस दी जहां लोगों ने सोनू सूद व उनकी टीम का धन्यवाद किया. वही  सोनू सूद के दोस्त करन ने बताया कि क्षेत्र में मोबाइल कनेक्टिविटी बेहतर हो और छात्र ऑनलाइन क्लासेस के माध्यम से अपनी पढ़ाई जारी रख सकें इसलिए उन्होंने ये टावर लगवाया है. उन्होंने बताया कि ये हालात तब सामने आए जब दपाना गांव, मोरनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया, जिसमें बच्चे पेड़ की शाखा पर बैठकर मोबाइल सिगनल कैच करने की कोशिश कर रहे थे, ताकि वे अपने स्कूल का होमवर्क पूरा कर सकें.

बता दें कि करन बिजनेसमैन और पीएचडी चैम्बर पंजाब के चेयरमैन हैं. उन्होंने कहा- यह देखकर बहुत बुरा लगा कि बच्चे अपनी बुनियादी पढ़ाई के लिए आज भी जूझ रहे हैं. आज के मुश्किल समय में हम इस तरह की समस्याओं को हल करने के लिए यथा संभव हर प्रयास करेंगे और जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाएंगे.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

हाथरस कांड: आहत वाल्मीकि समाज के 50 परिवारों ने किया धर्म परिवर्तन, बने बौद्ध

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हाथरस कांड  से आहत वाल्मीकि समाज के 50 परिवारों के 236 ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *