Breaking News

बिधूना…सड़क दुर्घटना में शिक्षक हुआ गंभीर घायल, बाइक से जा रहे थे स्कूल, स्कूटी सवार युवक ने मारी टक्कर

बिधूना। कस्बा के भरथना रोड़ पर उल्टी साइड पर आ रहे स्कूटी सवार युवक ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मारी दी। जिससे बाइक सवार शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल शिक्षक को एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार कस्बा मोहल्ला लोहा बाजार में दिबियापुर रोड पर रहने वाले बृजेश शर्मा (35) पुत्र हरनारायण शर्मा भरथना रोड़ पर स्थित होली हर्ट स्कूल में शिक्षक हैं। वह रोज की भांति शनिवार की सुबह करीब 9:45 बजे अपनी बाइक से स्कूल जा रहे थे। शिक्षक बृजेश भरथना रोड़ पर पहुंचे थे कि तभी उल्टी साइड से आ रहे स्कूटी सवार युवक ने उनकी बाइक में सामने से टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही बाइक सवार शिक्षक वहीं गिर गये और गंभीर रूप से घायल हो गये। उनका चेहरा व होंठ आदि फट गया। जबकि शरीर में अन्य जगह भी चोटें आयीं हैं। जबकि स्कूटी सवार युवक मौके से भाग गया। घटना होते देख भरथना रोड पर रहने वाले संदीप शाक्य ने तत्काल इसकी जानकारी 108 एम्बुलेंस को दी। जिसने घायल शिक्षक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां पर डाक्टर विकास मिश्रा द्वारा घायल शिक्षक का इलाज किया जा रहा है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस के सर्वाधिक 169 छात्र जेईई मेन्स परीक्षा में सफल, JEE एडवान्स में होंगे शामिल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के मेधावी छात्रों ने एक बार फिर से ‘जेईई मेन्स’ परीक्षा ...